बिहार

bihar

बिरयानी हाउस की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, कस्टमर के साथ पकड़ी गईं लड़किया

By

Published : Mar 14, 2022, 11:05 PM IST

Updated : Mar 15, 2022, 8:22 AM IST

पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में सेक्स रैकेट (Sex Racket in Bettiah) का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई में दो युवती के साथ होटल मैनेजर और कई ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है. बिरयानी हाउस को सील कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़े पूरी खबर..

बेतिया में सेक्स रैकेट खुलासा
बेतिया में सेक्स रैकेट खुलासा

पश्चिम चंपारण:बेतिया में सेक्स रैकेट का खुलासा (Sex racket reveal in Bettiah) हुआ है. जहां दो युवती के साथ होटल मैनेजर और कई ग्राहक पकड़े गए हैं. सदर एसडीपीओ मुकुल पांडे के नेतृत्व में बिरयानी हाउस में छापेमारी की गई थी. छापेमारी के दौरान शराब और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है. मामला जिले के जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस का है.

ये भी पढ़ें-पटना में युवतियों को ब्लैकमेल कर कराया जाता था देह व्यापार, पुलिस ने 3 लड़कियों का किया रेस्क्यू


दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस में सेक्स रैकेटचल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना, महिला थाना समेत कई पुलिस बल ने बिरयानी हाउस में छापेमारी की. इस दौरान बिरयानी हाउस में बने कमरे में दो युवतियां और ग्राहक के साथ पकड़ी गई. जब होटल की तलाशी ली गई तो होटल में शराब और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया. सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई है. लड़कियों का मेडिकल कराया जा रहा है. साथ में जो ग्राहक पकड़े गए हैं, उनका भी मेडिकल किया जाएगा.

बेतिया सदर एसडीपीओ मुकुल पांडे ने बताया कि होटल में कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. जांच के दौरान शराब भी बरामद किए गए हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की गई. शराब और सेक्स रैकेट को ध्यान में रखते हुए बिरयानी हाउस को सील कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Mar 15, 2022, 8:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details