बिहार

bihar

बेतिया: मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों में नोकझोंक, पुलिस टीम पर हमला

By

Published : Feb 7, 2022, 8:33 PM IST

बेतिया में पुलिस पब्लिक में झड़प
बेतिया में पुलिस पब्लिक में झड़प

बेतिया में पुलिस पब्लिक में झड़प हो गयी. सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन को लेकर पुलिस ने दबिश बनायी थी. इसको लेकर युवा भड़क गए. कुछ उपद्रवी ने पुलिस की गाड़ी पर भी हमला कर दिया. पढ़ें रिपोर्ट..

बेतियाः बेतिया बस स्टैंड के समीप सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान हंगामा (Police Public Clash at Bettiah) हो गया. इसको लेकर पुलिस पब्लिक में झड़प हो गई. जिसके बाद पुलिस टीम पर स्थानीय युवाओं ने हमला बोल दिया. स्थानीय लोगों के साथ कुछ उपद्रवी भी भीड़ में शामिल थे. जिन्होंने पुलिस की गाड़ी पर हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस के गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई.

यह भी पढ़ें- VIDEO: भोजपुर में पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प, ASI समेत 3 पुलिस के जवान जख्मी

मौके पर मुफस्सिल थाना पुलिस, नगर थाना पुलिस पहुंची. तब तक सभी लोग वहां से भाग चुके थे. पुलिस ने ट्रैक्टर और उस पर लगे डीजे को जब्त कर लिया है और नगर थाने में ले गई है. बेतिया नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला करने वालों की पहचान हो चुकी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि बेतिया बस स्टैंड के समीप मूर्ति विसर्जन होना था. स्थानीय लोगों का कहना है कि वह मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे. तभी नगर थाने की पुलिस द्वारा नोकझोंक हो गई. बात धीरे-धीरे बढ़ गई और देखते ही देखते पुलिस और पब्लिक आमने-सामने हो गए. जिसके बाद उग्र भीड़ ने पुलिस की जीप पर हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी से उतर कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की. लेकिन तब तक सभी भाग चुके थे.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details