बिहार

bihar

बेतिया: घायल का इलाज करने से डॉक्टरों ने किया मना, लोगों ने जमकर काटा बवाल

By

Published : Jan 3, 2021, 3:51 PM IST

स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायल अवस्था में उसे अनुमंडलीय अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज करने से मना कर दिया. घायल व्यक्ति एक-दो घंटे तक एम्बुलेंस में ही पड़ा रहा.

bettiah
bettiah

बेतिया:जिले में अस्पताल प्रशासन की लापरवाही का मामला सामने आया है. मामला नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल का है. यहां एक घायल व्यक्ति का चिकित्सकों ने इलाज करने से मना कर दिया था. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसके खिलाफ जमकर हंगामा किया.

देखें रिपोर्ट

चिकित्सकों ने इलाज करने से किया मना
बताया जा रहा है कि नरकटियागंज नगर में स्थित पीएनबी बैंक के पास एक व्यक्ति लावारिश हालत में घायल पड़ा था. स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायल अवस्था में उसे अनुमंडलीय अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज करने से मना कर दिया. घायल व्यक्ति एक-दो घंटे तक एम्बुलेंस में ही पड़ा रहा. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसे लेकर जमकर हंगामा किया.

आक्रोशित लोग

लोगों ने किया जमकर हंगामा
स्थानीय लोगों का आरोप है कि हाथ की अंगुली कट जाने से घाव सड़ गया था और उससे बदबू आ रही थी. इस वजह से चिकित्सको ने उसका इलाज करने से मना कर दिया था. लोगों के हंगामा करने के बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया. डॉक्टरों ने मरीज का प्राथमिकी उपचार करके बेहतर इलाज के लिए उसे बेतिया रेफर कर दिया. बता दें कि घायल व्यक्ति दो दिनों से पंजाब नेशनल बैंक के पास लावारिस हालत में पड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details