बिहार

bihar

पानवाले ने चाटवाले का किया कत्ल, दुकान के सामने प्लेट फेंके जाने से था नाराज

By

Published : Oct 15, 2021, 2:52 PM IST

बेतिया में चाट दुकानदार की मौत
बेतिया में चाट दुकानदार की मौत ()

पश्चिम चम्पारण के नरकटियागंज में मेले में चाट और पान दुकानदार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और पान दुकानदार ने चाट दुकानदार की पिटाई कर दी. इस घटना में चाट दुकानदार घायल हो गया था. इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गयी.

बेतिया:बिहार (Bihar) के पश्चिम चम्पारण (West Champaran) जिले के नरकटियागंज (Narkatiaganj) में दुर्गा पूजा के मौके पर मेले में एक चाट दुकानदार और पान दुकानदार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई की पान दुकानदार ने चाट दुकानदार पर हमला बोल दिया. इस घटना में चाट दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में चाट दुकानदार को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:बुजुर्ग महिला ने पोती से छेड़खानी का किया विरोध, तो आरोपी ने गला घोंटकर कर दी हत्या

पूरा मामला नरकटियागंज नगर के हाई स्कूल चौक का है. परिजनों का आरोप है कि बीती रात चाट दुकान पर ग्राहकों ने चाट खाकर प्लेट को पान दुकानदार के सामने फेंक दिया. जिसके बाद पान दुकानदार की चाट दुकानदार से कहासुनी हो गयी और देखते ही देखते मामला तूल पकड़ लिया. जिसके बाद मामला मारपीट तक चला गया.

देखें वीडियो

इस दौरान पान दुकानदार अजय ने चाट दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी. जिसके कारण चाट दुकानदार के सिर पर गम्भीर चोट लग गई. परिजनों ने उसे इलाज के लिये स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. इस घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने बताया कि उसके पिता द्वारा ग्राहक के फेंके गये प्लेट को उठाने और उस जगह को साफ कर देने की बात कही गयी लेकिन पान दुकानदार नहीं माना और पिटाई करने लगा.

इस घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. वहीं परिजन शव को घर के बाहर रखकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इधर घटना की जानकारी मिलते ही शिकारपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें:दुर्गा पूजा देखकर लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौके पर मौत

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में ऐसी कोई भी घटना घटित होती है, तो आप इसकी सूचना इस नंबर 1860 345 6999 (बिहार पुलिस हेल्प लाइन) पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details