बिहार

bihar

बगहा: मुंडन संस्कार से लौट रहे बाइक सवार की बैलगाड़ी से टक्कर, 1 की मौत, 2 की हालत नाजुक

By

Published : Nov 16, 2021, 2:07 PM IST

बिहार के पश्चिम चंपारण में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident In West Champaran) हुआ है. बाइक और बैलगाड़ी की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबिक दो युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी मुंडन संस्कार से लौट रहे थे.

Road Accident In West Champaran
Road Accident In West Champaran

पश्चिम चंपारण: नगर थाना क्षेत्र के सिकटिया मच्छरगांवा गांव के समीप बाइक सवार युवक की मौत सड़क हादसे(Road Accident In Bagha) में हो गई है. बताया जा रहा है कि बाइक पर तीन लोग सवार होकर मुंडन के दावत से लौट रहे थे. तभी अंधेरे में उनकी बाइक बैलगाड़ी से जा टकराई, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- लखीसराय में गैस सिलेंडर लदे ट्रक से टकराई सूमो, ड्राइवर समेत एक ही परिवार 6 लोगों की मौत

मृत युवक की पहचान चिऊटाहा थाना क्षेत्र स्थित रतन पुरवा निवासी पीटर ओस्ता के 25 वर्षीय पुत्र अतुल कुमार के रूप में हुई है. घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया में भर्ती करा दिया गया है. अतुल के मित्र दुर्गेश पटेल ने बताया कि कुम्हिया निवासी उमाशंकर पटेल के यहां सोमवार को मुंडन हुआ था. उसी का भोज सोमवार की रात्रि को होना था, जिसमें तीनों दोस्त जा रहे थे.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- सीतामढ़ी: बाइक की ठोकर से 14 साल के बच्चे की मौत, ग्रामीणों ने तीन युवकों को बनाया बंधक

"बाइक से तीनों जा रहे थे. सामने से आ रही बैलगाड़ी से टक्कर हो गई. घटना में अतुल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है."-दुर्गेश पटेल, मृतक के परिजन

बताया जा रहा है कि रात में अंधेरा होने की वजह से मोटरसाइकिल बैलगाड़ी से टकरा गई. तीनों दोस्तों को अस्पताल पहुंचाने वाले दोस्तों ने बताया कि घायल पिंटू का फोन आया था जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे तो उस समय अतुल की मौत हो चुकी थी. दो की स्थिति गंभीर थी. गंभीर दोनों युवकों को इलाज के लिए बेतिया भेजा गया. जबकि अतुल को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने अतुल को मृत घोषित कर दिया.

दरअसल हादसा गांव के बाहर हुआ था इसलिए ग्रामीणों को जानकारी नहीं हो पाई. नतीजतन बैलगाड़ी चला रहा युवक मौके से तुरंत फरार हो गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें- Sitamarhi News: तेज रफ्तार ट्रक झोपड़ी में जा घुसा, 3 की मौत, 8 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details