बिहार

bihar

बेतिया:दहेज के लिए महिला की गला दबाकर हत्या, पति व ससुर गिरफ्तार

By

Published : Dec 11, 2020, 4:55 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 3:44 PM IST

etv bharat
murdered for dowry in bettiah

कंगली थाना क्षेत्र के सुगहा भवानीपुर गांव में दहेज के लिए ससुराल वालों ने 25 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए लाश को शमशान घाट ले गए. जहां लाश जलाने की तैयारी चल रही थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर मामले की जुट गई. मौके से ही पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया हैं.

बेतियाःकंगली थाना क्षेत्र के सुगहा भवानीपुर गांव में दहेज के लिए ससुराल वालों ने 25 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए लाश को श्मशान घाट ले गए. जहां लाश जलाने की तैयारी चल रही थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर मामले की जुट गई. मौके से ही पति उमेश पांडे और ससुर राधाकिशन पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हत्या का मामला

इस मामले को लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल पहुंचा मृतका अनुराधा देवी (25 ) के भाई बिरजू मिश्र ने बताया कि उसकी बहन की शादी 6 वर्ष पहले सुगहा भवानीपुर के निवासी राधाकिशन पांडे के पुत्र उमेश पांडे से हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए से बराबर मारपीट करते थे. पति अक्सर नशे में धुत होकर प्रताड़ित करता था. पति के अलावां ससुर, देवर, ननद आदि उसे किसी न किसी बहाने लगातार प्रताड़ित करते थे. गुरुवार को गांव वालों ने फोन पर सूचना दी कि उसकी बहन की हत्या कर दी गई है. सूचना मिलने पर बहन के ससुराल पहुंचा तो देखा कि उसकी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गई है.

देखें वीडियो

हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने की कोशिश

हत्या के बाद ससुराल वाले साक्ष्य मिटाने के लिए लाश को श्मशान घाट ले गए. जहां लाश जलाने की तैयारी चल रही थी. तभी मृतका के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. श्मशान घाट से ही मृतका के पति उमेश पांडे और ससुर राधाकिशन पांडे को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पांच वर्ष व तीन वर्ष की दो पुत्री और दो महीने का एक पुत्र है

बता दें कि अनुराधा की 6 साल पहले शादी हुई थी. जिसकी पांच वर्ष व तीन वर्ष की दो पुत्री और दो महीने का एक पुत्र है. घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. इधर मृतका के मायके में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated :Dec 15, 2020, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details