बिहार

bihar

बगहा: बहन की ससुराल आई नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, सभी आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 30, 2020, 6:26 AM IST

Updated : Jun 30, 2020, 10:56 AM IST

एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जिसमें सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं एसपी ने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो और अन्य धाराओं के साथ में मामला दर्ज किया गया है. स्पीडी ट्रायल चलाकर इन सब को सजा दिलायी जाएगी.

Molestation with a minor girl in bagha all accused are arrested
Molestation with a minor girl in bagha all accused are arrested

प. चंपारण(बगहा):जिले के नौरंगिया थाना क्षेत्र में एक नाबालिक लड़की का हाथ पैर बांधकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. उसकी निशानदेही पर अन्य 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया जाता है कि पीड़ित लड़की अपनी बहन के ससुराल आई थी. जहां पर वो गांव की ही एक अन्य लड़की के साथ सीएसपी सेंटर गई थी, लेकिन वहां से वापस लौटने के दौरान उसे कोई सवारी गाड़ी नहीं मिली तो वो दोनों जंगल के रास्ते से ही घर जाने लगी. रास्ते में 4 युवकों ने दोनों लड़की को पकड़ लिया. जिसमें से गांव की लड़की किसी तरह उन लड़कों की चंगुल से छूट कर घर भाग गई और परिजनों को सूचित की.

ग्रामीणों ने एक आरोपी की पिटाई की

इस घटना की जानकारी होने पर उस लड़की के परिजन जंगल की ओर दौड़े. लोगों के आने की आवाज सुनकर 3 आरोपी भाग गए. वहीं एक आरोपी को लोगों ने दौड़ कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

आरोपियों के खिलाफ चलेगा स्पीडी ट्रायल
इस मामले को लेकर बगहा एसपी राजीव रंजन ने पीड़ित लड़की के परिजनों से मुलाकात कर दुष्कर्मी को सख्त सजा दिलाने का आश्वासन दिया. वहीं एसपी ने बताया कि सभी आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चला कर जल्द से जल्द सजा दिलायी जाएगी.

Last Updated :Jun 30, 2020, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details