बिहार

bihar

बकाया पैसा मांगने गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चौकीदार समेत 4 पर प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Jul 14, 2021, 10:28 PM IST

बेतिया में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape With Woman) की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़िता ने पुलिस को आवेदन देकर थाने के चौकीदार समेत चार को नामजद कराया है. पढ़ें पूरी खबर...

molestation of woman in Bettiah
molestation of woman in Bettiah

पश्चिम चंपारण (बेतिया):जिले के कंगली थाना क्षेत्र में अपना बकाया राशि मांगने गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape With Woman) की घटना सामने आयी है. मामले में पीड़िता ने पुलिस को आवेदन देकर थाने के चौकीदार समेत चार को नामजद कराया है. पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया कि चौकीदार समेत चार लोगों ने पैसा देने के बहाने बुलाया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया.

यह भी पढ़ें -सारण में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महिला ने बताया कि उसके पति का दूसरी औरत से नाजायज संबंध है. जिसका विरोध करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की और उसे घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद महिला एक समूह से जुड़कर काम कर रही थी. इसी क्रम में महिला की युवक से 2019 में मुलाकात हुई. कई बार मुलाकात होने से नजदीकी बढ़ी तो, युवक ने कहा कि वो अपनी पत्नी को छोड़ चुका है और मुझसे शादी करना चाहता है.

जिस पर महिला युवक से शादी करने के लिए तैयार हुई तो युवक ने महिला से कुछ पैसों की मांग की. इसके बाद महिला से कई बार में सात लाख 68 हजार रुपये लिये. साथ ही शादी करने की बात कहकर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया. जब महिला गर्भवती हुई तो उसे धोखे से दवा खिलाकर गर्भपात करवा दिया. जब महिला ने शादी करने की बात कही तो युवक शादी से इंकार करते हुए अपने बीबी बच्चों के साथ रहने लगा.

पैसा वापस करने को लेकर 20 दिसम्बर 2020 को पंचायती हुई तो युवक ने सिर्फ 50 हजार रुपये वापस किये. साथ ही पंचों के सामने एक कागज बनाते हुए पैसा बैशाख माह में देने की बात कही गई. लेकिन बैशाख माह बीत जाने के बाद भी बाकी का पैसा वापस नहीं किया. इसी क्रम में चौकीदार ने महिला से मुलाकात कर बताया है कि उसको आरोपी युवक ने पैसा देने के लिए घर बुलाया है.

महिला ने बताया कि इस दौरान चौकीदार, आरोपी युवक और दो अन्य व्यक्ति ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जिसके चिल्लाने पर चौकीदार ने धमकी भी दी कि कहीं मुंह खोलोगी तो तुम्हारा पैसा भी नहीं मिलेगा और जान से भी हाथ धो बैठोगी. बाद में समूह की औरतें तलाशते हुए आरोपी के घर आई तो अर्धनग्न अवस्था में मुझे मेरे घर लाया. जिसके बाद महिला ने चौकीदर, ओरोपी युवक समेत दो अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी.

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए थाना कांड संख्या 43/21 दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बहुत जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें -

Chhapra Crime News : महिला से सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

फेसबुक पर दोस्ती पड़ी भारी, होटल में बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details