बिहार

bihar

बेतिया में घास काटने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी चचेरे भाई फरार

By

Published : Aug 21, 2022, 2:25 PM IST

बेतिया में नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी के आरोपी उसके चचेरे भाइयों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पहुंची तो दोनों मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है. पढ़ें पूरी खबर.

बेतिया
बेतिया

बेतिया: बिहार के बेतिया में बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास (Crime In Betiah) किया गया है. जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र में घास काटने गई नाबालिग बच्ची के साथ उसके दो चचेरे भाइयों ने छेड़खानी की. उसके बाद पीड़िता बच्ची के परिजनों ने दोनों के खिलाफ महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बच्ची ने बताया कि उनलोगों ने गला दबाकर जान से मारने की भी कोशिश की है.

ये भी पढ़ें: मोतिहारी कोर्ट परिसर में गोलीबारी, संजय ठाकुर को लगी तीन गोली


चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म का प्रयास: दरअसल यह मामला जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र का है. जहां गांव में घर के नजदीक खेत में घास काटने गई बच्ची के साथ दो चचेरे भाइयों ने छेड़खानी किया. जिसके बाद पीड़िता चिल्लाने लगी. जिसके बाद आवाज सुनकर एक महिला आने लगी. उसके बाद दोनों वहां से भाग खड़े हुए. बच्ची अपने घर आई और परिजनों को सारी बातें बताई. तब परिजन बच्ची को लेकर महिला थाना पहुंचे और दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, नेत्रहीन पिता ने इंसाफ की लगाई गुहार

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों की तलाशी शुरू कर दी है. वहीं पुलिस के आने की खबर मिलते ही दोनों चचेरे भाई संतोष यादव और मुकेश यादव अपने घर से फरार हो गये. महिला थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details