बिहार

bihar

बेतिया में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 9, 2022, 10:39 PM IST

शिकारपुर थाना पश्चिम चंपारण

बेतिया के नरकटियागंज इलाके के शिकारपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (One Arrested In Bettiah) कर लिया. पढ़ें पूरी खबर.

बेतिया:बिहार के पश्चिम चंपारण में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (Minor girl misdeeds in Bettiah) का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में रेप पीड़िता को धमकी- 'किसी को बताया तो 2 लाख का बिजली बिल भेज देंगे'

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म: घटना के संबंध में बताया जाता है कि शिकारपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में एक नाबालिग बच्ची शौच के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान रास्ते में गांव के ही एक युवक ने उसे दबोच लिया और पास के सरेह में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: घटना के बाद पीड़िता ने सारी जानकारी अपने घरवालों को दी. जिसके बाद परिजनों ने थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता के परिजनों के द्वारा दिए गये आवेदन के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बेतिया स्थित जीएमसीएच भेजा दिया गया है.

ये भी पढ़ें-पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details