बिहार

bihar

बेतिया: प्रेमी संग दिल्ली भागने की फिराक में थी विवाहिता, स्टेशन पर पकड़ी गयी

By

Published : Apr 18, 2021, 7:39 PM IST

Updated : Apr 18, 2021, 8:09 PM IST

शादी की नियत से भाग रहे प्रेमी युगल को पुलिस ने नकरकटियागंज रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ लिया. दोनों दिल्ली भागने की फिराक में थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को न्यायालय भेज दिया है.

lover couple caught near narkatiaganj railway station in bettiah
सागी थाना पश्चिमी चंपारण

बेतिया:साठी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता अपने प्रेमी के साथ गांव से भाग रही थी. फरार प्रेमी युगल को नरकटियागंज रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ लिया गया. युगल दिल्ली जाने की फिराक में था. वे दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने आये पहुंचे थे. उसी समय पकड़े गये.

ये भी पढ़ें- कोरोना डेडिकेटेड IGIMS में बेड फुल, ऑक्सीजन की नहीं है कमी

इस मामले में विवाहिता के ससुरालवालों ने शादी की नीयत से अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जबकि पुलिस हिरासत में महिला ने कहा कि उसका अपहरण नहीं किया गया है. वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ कर चली गई थी.

4 अप्रैल को दर्ज हुई थी प्राथमिकी
बता दें कि इस मामले में विवाहित महिला के भैंसुर ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसमें कहा गया था कि 4 अप्रैल 2021 को ही उसके छोटे भाई की पत्नी का अपहरण गांव के ही एक युवक ने कर लिया है.

न्यायलय के आदेश के बाद होगी कार्रवाई
इस मामले में थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि शादीशुदा महिला के गायब होने के मामले में कार्रवाई के दौरान ही पुलिस को प्रेम प्रसंग का संदेह था. फिलहाल दोनों को न्यायालय में भेजा गया है. न्यायालय के आदेश के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.

Last Updated :Apr 18, 2021, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details