बिहार

bihar

Bihar Politics: मोतिहारी में सीएम नीतीश पर बरसे चिराग, कहा- '32 साल बिहार को लूटने वालों को सत्ता से करेंगे बेदखल'

By

Published : Apr 30, 2023, 10:10 PM IST

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. वहीं, रविवार को मोतिहारी पहुंचे चिराग पासवान ने शराबबंदी के दौरान हुई गिरफ्तारी और आनंद मोहन समेत 27 कैदियों की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ताड़ी बेचने वालों के खिलाफ शराबबंदी की धाराओं में रेड करा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

मोतिहारी में चिराग का सीएम नीतीश पर हमला
मोतिहारी में चिराग का सीएम नीतीश पर हमला

मोतिहारी में चिराग का सीएम नीतीश पर हमला

मोतिहारीःलोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) सुप्रीमो चिराग पासवान रविवार को मोतिहारी (LJP R President Chirag Paswan in Motihari ) पहुंचे. उन्होंने शराबबंदी के दौरान हुई गिरफ्तारी और आनंद मोहन समेत 27 कैदियों की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ताड़ी बेचने वालों के खिलाफ शराबबंदी की धाराओं में रेड करा रहे हैं. लाखों पासी समाज के लोगों को जेल में बंद कर रखा है. दूसरी तरफ 27 हत्या के आरोपियों को आप छोड़ रहे हैं. क्या हत्या से भी कोई बड़ा अपराध है. 30-32 साल से बिहार को लूटा है. उन्हें बेदखल करने का संकल्प लें.

ये भी पढ़ें: 'कुढ़नी में NDA की जीत तय.. BJP जल्द घोषित करेगी प्रत्याशी', चिराग पासवान का दावा

चिराग के समर्थन में जमकर नारे लगे:एलजेपी आर के सुप्रीमो ने रविवार को प्रेक्षागृह में पार्टी द्वारा आयोजित बाबा चौहरमल जयंती कार्यक्रम में शामिल होने आये थे. प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी समेत अन्य पार्टी नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान बिहार का सीएम कैसा हो के नारे चिराग के समर्थन में जमकर नारे लगे. चिराग पासवान ने कार्यक्रम में बाबा चौहरमल और बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया.

"ताड़ी बेचने वालों के खिलाफ शराबबंदी की धाराओं में रेड करा रहे हैं और उसके तहत लाखों पासी समाज के लोगों को जेल में बंद कर रखा है. दूसरी तरफ 27 हत्या के आरोपियों को आप छोड़ रहे हैं. क्या हत्या से भी कोई बड़ा अपराध है. इनलोगों को नहीं छोड़ेंगे क्योंकि ये गरीब परिवार से आते हैं. इस बार हमलोग को संकल्प लेना है कि जिन लोगों ने पिछले 30-32 साल से बिहार को लूटा है. उनको सत्ता से बेदखल कर बिहार में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट लाना है."-चिराग पासवान, लोजपा (आर) सुप्रीमो

बिहार को लूटने वाले को सत्ता से बेदखल करने का प्रण लें:उन्होंने कहा कि हमलोग पिछले बीस साल से उनका साथ दे रहे हैं. वर्ष 2020 में हमलोगों ने उनका साथ नहीं दिया था तो तीन नंबर की पार्टी बने हुए हैं. दो-दो बार अलग अलग पार्टी की कृपा पर मुख्यमंत्री बने हुए हैं. इस बार हमलोग को संकल्प लेना है कि जिन लोगों ने पिछले 30-32 साल से बिहार को लूटा है. उनको सत्ता से बेदखल कर बिहार में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट लाना है.

सीएम को गरीबों का दुख नहीं दिख रहा :चिराग पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार इनलोगों को नहीं छोड़ेगे क्योंकि ये गरीब परिवार से आते हैं. ये वंचित वर्ग से आते हैं. इनका दुःख कोई सुनने वाला नहीं है. इसलिए नीतीश कुमार पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. बड़े-से-बड़े अपराधियों के यहां कार्यक्रम में जायेंगे. उनके यहां न्योता में जायेंगे, लेकिन हमारे घर में कमाने खाने वाला मर जाएगा तो एक बार भी मुख्यमंत्री आकर उनका आंसू नहीं पोछेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details