बिहार

bihar

Bagaha News: उत्पाद विभाग के हाजत से शराब तस्कर फरार, तस्करी के मामले में हुई थी गिरफ्तारी

By

Published : Aug 4, 2023, 1:35 PM IST

बगहा में उत्पाद विभाग के थाना से एक अभियुक्त देर रात फरार हो गया, जिसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस अभिरक्षा में थाने के हाजत से अभियुक्त के फरार होने के बाद उत्पाद अधीक्षक बगहा पहुंचे हैं और मामले की छानबीन में जुटे हैं.

बगहा उत्पाद विभाग
बगहा उत्पाद विभाग

बगहा उत्पाद विभाग के हाजत से शराब तस्कर फरार

बगहा:बिहार के बगहा कोर्ट परिसर स्थित उत्पाद एवं मद्य निषेध थाना से एक शराब तस्कर भाग गया. बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग थाना के महिला हाजत में 5 अभियुक्त रखे गए थे, जिसमें से एक आरोपी उत्पाद विभाग के पॉलिक्लार्मियों को चकमा देकर फरार हो गया है, घटना देर रात की है. घटना के समय दो गार्ड मौजूद थे.

ये भी पढ़ेंःबगहा उत्पाद विभाग ने 550 लीटर देसी और विदेशी शराब को किया नष्ट

उत्पाद थाना के हाजत में बन्द था आरोपीः पूरा मामला बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र का है, जिसके अंतर्गत रेलवे ढाला के पास राजा खान नाम का एक शराब धंधेबाज पकड़ा गया था, जो चार आरोपियों के साथ उत्पाद थाना के हाजत में बन्द था. इसी बीच कल रात वह हाजत से भाग गया, जबकि ना कोई दीवार टूटी है और ना ही कोई खिड़की टूटी है. ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर कई गम्भीर सवाल खड़े हो रहे हैं.

पुलिस कर्मियों की मिली भगत की आशंकाः आशंका जताई जा रही है कि ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों की मिली भगत से कैदी भाग निकला है. उधर भागे हुए आरोपी की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. उसका कहना है कि उसका बेटा हाजत से कहां गया. कहीं उसके साथ कोई घटना तो नहीं घाट गई है. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे उत्पाद अधीक्षक मनोज कुमार सिंह पूरे मामले की छानबीन में जुटे हैं.

"आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है और मामले की जांच चल रही है. फरार आरोपी के परिजनों पर पुलिस दबाव बनाकर उसे खोजने में मदद मांग रही है"-मनोज कुमार सिंह, उत्पाद अधीक्षक

"मेरे लड़का को शराब पीने के जुर्म में पकड़ा था. यहां रात में लाए थे अब यहां नहीं है. पता नहीं कहां भगा दिया लोग, कैसा है कहां है. मार दिया क्या किया. पूरा फैमली को परेशान करके रखा है"-शबीना बेग़म, फरार कैदी की मां

ABOUT THE AUTHOR

...view details