बिहार

bihar

बगहा: गंडक नदी में डूबी बच्ची, 24 घंटे के बाद शव हुआ बरामद

By

Published : Nov 2, 2022, 10:30 PM IST

बगहा में पांच बच्ची वर्षीय बच्ची की गंडक नदी में डूबने से (Girl died due to drowning in Bagaha) मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर मोहल्ले की है. बच्ची का शव 24 घण्टे के बाद बरामद किया गया. शव मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर ..

शव हुआ बरामद
शव हुआ बरामद

बगहा :बिहार के बगहा में एक बच्ची की नदी में डूबने से मौत हो गई. नगर थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर मोहल्ले में गंडक नदी के (Girl died in Gandak river) समीप खेलने के दौरान हादसा हुआ. वह मंगलवार की सुबह घर से खेलने के लिए निकली थी और शाम तक घर नहीं पहुंची. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन नहीं मिली. बच्ची का शव 24 घण्टे के बाद बरामद किया गया. शव मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें : गोपालगंज में पुलिसकर्मियों से भरी नाव गंडक नदी में पलटी, 1 जवान की मौत

खोजने के लिए सोशल साइट्स को लिया सहारा : नगर थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर मोहल्ले में एक बच्ची की गंडक नदी में डूबने से मौत हो गई. खेलने की बात कह कर बच्ची घर से निकली थी. शाम तक बच्ची जब घर नहीं पहुंची. परिजनों ने शहर और आसपास में घर से अनाउंस भी करवाया. परिजनों को आशंका थी कि बच्ची खेलते खेलते कहीं गुम हो गई है. लिहाजा परिजन और स्थानीय लोगों ने बच्ची को खोजने के लिए सोशल साइट्स का भी सहारा लिया. बुधवार की देर शाम स्थानीय लोगों ने गंडक नदी में एक शव देखा जो कि पत्थर के पास जाकर फंसा हुआ था. उसा फ्रॉक दिख रहा था. परिजन मौके पर पहुंचे और शव को निकाला.

" शव मिलने के बाद परिजनों ने स्थानीय थाना को सूचित किया. मौके पर पुलिस भी पहुंची. मृतक लड़की की पहचान दीनदयाल नगर मोहल्ला निवासी सोकई बिन की 5 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी के रूप में की गई है. जदयू नेता राकेश सिंह व परिजनों ने पीड़ित गरीब परिवार को मुआवजा देने की मांग की है. " -राकेश सिंह, जदयू नेता

ये भी पढ़ें : गंडक नदी की धारा में समा गया मकान, अब स्कूल को बचाने में जुटे ग्रामीण, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details