बिहार

bihar

Bettiah News: होली में शराब पीकर CM नीतीश के खिलाफ अभद्र भाषा का कर रहे थे इस्तेमाल, अब खा रहे जेल की हवा

By

Published : Mar 11, 2023, 5:09 PM IST

बेतिया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में शराब पीकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ अभद्र भाषा बोलने वाले 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह सभी लोग होली के दिन शराब पीकर अनाप शनाप बोल रहे थे. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

CM के खिलाफ अभद्र भाषा बोलने वाले 4 लोग गिरफ्तार
CM के खिलाफ अभद्र भाषा बोलने वाले 4 लोग गिरफ्तार

बेतियाः बिहार में 2016 से ही शराबबंदी है. लेकिन लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं. शराब पीए हुए लोगों का वीडियो आए दिन वायरल हो रहा है, ऐसा ही एक वीडियो बेतिया से वायरल हुआ था, जिसमें होली के दिन शराब पीकर सीएम नीतीश के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था. पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंःBettiah News: होली की हुड़दंग के बीच बेतिया में बवाल, देर रात दो पक्षों में मारपीट.. इलाके में तनाव

गिरफ्तार लोगों में बिरंची निवासी अरुण पाइक, संजीव सिंह, गोविंद विश्वास और दुधौरा कॉलनी का शंकर देवनाथ शामिल हैं, जिन्होंने शराब पीकर बिहार के सीएम के विरुद्ध अभद्र बात बोली और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वायरल वीडियो किसी ने बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के पास भेज दिया. वीडियो की जांच के लिए बेतिया एसपी ने मानपुर थानाध्यक्ष सज्जाद गद्दी को निर्देश दिया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

"सीएम के खिलाफ बोलने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी लोगों को जेल भेजा जा चुका है. ऐसे असामाजिक तत्व को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा, इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी"-सज्जाद गद्दी, थानाध्यक्ष

7 साल से लागू है बिहार में शराबबंदीः आपको बता दें कि बिहार में शराबबंदी लालू हुए 7 साल बीत चुके हैं, लेकिन इन सात सालों शराब पर रोक नहीं लग सकी. या यूं कहें कि बिहार में शराब कभी बंद ही नहीं हुई. पुलिस प्रशासन जितना इस पर लगाम लगाना चाहती है, शराब माफिया उतना ही ज्यादा इसके कारोबार में जुटे हैं. आए दिन गिरफ्तारी तो हो रही है, लेकिन सिर्फ और सिर्फ छोटे स्तर पर शराब मुहैया कराने वालों पर, शराब के बड़े कारोबारी आज भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और बेखौफ होकर शराब के व्यापार में लगे हैं. उधर विपक्ष लगातार सराकार पर निशाना साधने में लगी है. उधर सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद शराब का कारोबार आज तक बंद नहीं हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details