बिहार

bihar

पश्चिम चंपारण: जहरीली शराब से 7 की मौत, कई अस्पताल में भर्ती

By

Published : Nov 4, 2021, 1:06 PM IST

पश्चिम चंपारण जिले के नौतन प्रखंड के दक्षिण तेलहुआ और उत्तर तेलहुआ पंचायत में 7 लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. मौत की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

शराब पीने से मौत
शराब पीने से मौत

बेतिया:पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार (Liquor Ban in Bihar) में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से लोगों की मौत की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. गुरुवार को पश्चिम चंपारण से चौकाने वाली खबर सामने आई, जिसमें 7 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड में दर्ज हुआ दो केस, 33 नामजद.. 6 को भेजा गया जेल

पश्चिम चंपारण जिले के नौतन प्रखंड के दक्षिण तेलहुआ और उत्तर तेलहुआ पंचायत में 7 लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. मौत की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है. वार्ड नंबर 4 के बच्चा यादव व महाराज यादव, वार्ड नंबर 10 के हनुमत राय, वार्ड नंबर 3 के मुकेश पासवान और रामप्रकाश राम, वार्ड नंबर 2 के जवाहीर सहनी तथा उत्तर तेलहुआ के धनई यादव की मौत हुई है.

देखें वीडियो

दक्षिण तेलहुआ के ठग पासवान, उमा साह, उमेश पासवान, मकोदर सहनी, गिरजा सहनी सहित दर्जन भर लोगों का इलाज प्राइवेट अस्पतालों में चल रहा है. फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. इस घटना के बाद खुशी के त्योहार दिवाली पर तेलहुआ में कोहराम मचा हुआ है. पूरे पंचायत में मातमी सन्नाटा पसरा है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इलाके में काफी संख्या में लोगों ने शराब का सेवन किया था.

शराब पीने से हुई मौत पर गांव के लोगों में आक्रोश है. एक बुजुर्ग ग्रामीण ने कहा कि हमारे पंचायत में बड़ी घटना हुई है. शराब पीने से कई लोगों की मौत हुई है. अब कहां से शराब आ रहा है और कैसे लोग पी रहे हैं इसपर प्रशासन को ध्यान देना चाहिए था. अभी बहुत लोगों की स्थिति गंभीर है. हर गांव के दो-चार लोग ऐसे हैं, जिनकी स्थिति गंभीर है. प्रशासन को इसपर ध्यान देना चाहिए.

यह भी पढ़ें-Petrol-Diesel Price: दिवाली पर सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल, देखिये आपके शहर में कितना कम हुआ दाम?

ABOUT THE AUTHOR

...view details