बिहार

bihar

बेतिया में हथियार के साथ वांटेड अपराधी गिरफ्तार, आधा दर्जन थानों में मामले दर्ज

By

Published : Apr 21, 2022, 9:42 PM IST

बेतिया में वांटेड अपराधी गिरफ्तार (Wanted Criminal Arrested in Bettiah) किया गया है. अपराधी पर आधा दर्जन थानों में केस दर्ज है. गिरफ्तारी के समय पुलिस को एक कट्टा और एक कारतूस मिला है. पढ़ें पूरी खबर

बेतिया में हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार
बेतिया में हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

बेतिया:बिहार में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए हरसंभव कोशिश की जा रही है. इसी क्रम में बेतिया के नौतन थाना (Nautan Police Station) पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां से पुलिस ने कई मामलों में फरार एक वांटेड अपराधी सन्नी कुमार को गिरफ्तार (Criminal Sunny Kumar Arrested) किया है. पुलिस को अपराधी के संबध में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद अपराधी को हथियार के साथ दबोच लिया गया.

यह भी पढ़ें:दानापुर में सन्नी हत्याकांड का खुलासा, लूट के रुपए के बंटवारे को लेकर हुआ था कत्ल

देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार: गिरफ्तारी के समय अपराधी के पास से एक देसी कट्टा और एक कारतूस मिला (Criminal Arrested with Arms) है. पुलिस के अनुसार इस पर करीब आधा दर्जन थानों में आपराधिक मामले दर्ज है. यह नाम बदलकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था. पुलिस काफी दिनों से इसकी तलाश कर रही थी. यह मूल रूप से थाना क्षेत्र के धुमनगर का निवासी है. फिलहाल अपराधी के पुलिस रिकार्ड खंगाले जा रहे है.

पूछताछ में उगले कई नाम:नौतन थानाध्यक्ष खालिद अख्तर (SHO Khalid Akhtar) ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सन्नी कुमार का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. अपराधी के विरूद्ध नौतन, मझौलिया, लौरिया समेत कई थानों में कांड दर्ज है. यह शातिर किस्म का अपराधी है, जो काफी दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था. पुलिस के पूछताछ में उसने कुछ सहयोगियों और बदमाशों का नाम बताए है. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है..
यह भी पढ़ें:रोहतास में चार कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की बना रहे थे योजना

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details