बिहार

bihar

Bettiah Crime News : पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर अपहृत को छुड़ाया, पीछा करते समय की थी फायरिंग

By

Published : Jun 22, 2023, 7:48 PM IST

बेतिया जिले में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ गया है. किशोर का अपहरण कर भाग रहे अपराधियों ने पीछा कर रही पुलिस पर गोली चला दी. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस ने पीछा कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया और अपराधियों के चंगुल से किशोर को सकुशल मुक्त करा लिया है.

Bettiah Crime News
Bettiah Crime News

बेतिया: बिहार के बेतिया में पुलिस ने एक किशोर का अपहरण कर भाग रहे दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. किशोर को सकुशल रिहा करा लिया गया. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक कट्टा, दो जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया है. पुलिस गिरफ्तार किये गये अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः Shootout At Darbhanga : सफारी गाड़ी को घेरकर चारों तरफ से दनादन फायरिंग, 2 की स्पॉट डेथ

"पुलिस ने अपराधियों के चंगुल से किशोर को सकुशल मुक्त करा लिया है. दो अपराधियों को पकड़ा गया है. उनके पास से कट्टा और कारतूस भी बरामद किये गये हैं"- राकेश कुमार भास्कर, मुफस्सिल थानाध्यक्ष

क्या है मामला: घटना बुधवार की देर रात की है. बेतिया रेलवे स्टेशन गेट के समीप एक किशोर के साथ मारपीट कर दो युवकों ने कब्जे में ले लिया था. दोनों अपराधी उसके मोबाइल फोन से उसके परिजनों को फोन कर रुपये की मांग कर रहे थे. अपराधी किशोर के परिजन को कभी राज ड्योढ़ी, कभी स्टेशन चौक, तो कभी आईटीआई पर बुला रहे थे. इस सूचना पर पुलिस उनकी ताक में लगी थी.

पुलिस पर फायरिंगः प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात करीब 12.30 बजे 112 नंबर की पुलिस टीम बाइक सवार दो अपराधियों का पीछा कर रही थी. पुलिस से बचने के लिए अपराधी स्टेशन की ओर भाग रहे थे. लेकिन लगातार पीछा करते देख अपराधियों ने स्टेशन गेट से थोड़ा आगे बढ़ने पर पुलिस पर दो राउंड गोली चला दी. फायरिंग होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई. पुलिस की टीम बचाव के लिए रुकी, तब अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.

अभियान चलाकर किया गिरफ्तारः फायरिंग की सूचना मिलते ही नगर थाना, मुफस्सिल थाना, रेलवे पुलिस व अन्य थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसके बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए पूरी रात अभियान चलाती रही. पुलिस ने आईटीआई से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान विजय पटेल और रोहित कुमार के रूप में हुई है. बेतिया बस स्टैंड के समीप पोखरा के पास के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details