बिहार

bihar

शादी का झांसा देकर कई महीनों तक नाबालिग लड़की का यौन शोषण, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 28, 2023, 3:31 PM IST

Girl Sexual Exploitation : बेतिया में एक नाबालिग का कई महीनों तक यौन शोषण किया गया. जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसे गर्भपात की दवा खिला दी. दवा खाने के बाद लड़की की तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों को मामले की जानकारी हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौन शोषण
शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौन शोषण

बेतिया:शादी का झांसा देकर कई महीनों तक एक नाबालिग लड़की का यौन शोषणकिए जाने का मामला सामने आया है. आरोपी लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी लड़के ने शादी का झांसा देकर नाबालिग को पहले अपने प्रेम के जाल में फंसाया और फिर उसका कई महीनों तक यौन शोषण करता रहा.

शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौन शोषण:जब परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो पीड़िता के मां-बाप ने महिला थाने में आवेदन दिया. मामला नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण के मामले में महिला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. सूत्रों की मानें तो नाबालिग और आरोपी दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं.

तबीयत बिगड़ने पर घरवालों को हुई जानकारी: इस बीच दोनों में प्यार हो गया. आरोपी लड़के ने लड़की को पहले अपने प्रेम की जाल में फंसाया और उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ कई महीनो से यौन शोषण कर रहा था. इसी बीच लड़की गर्भवती हो गई. जिसकी जानकारी जब आरोपी लड़के को लगी तो उसने गर्भवती लड़की को गर्भपात करने के लिए दवा खिला दिया. दवा खाने के बाद लड़की की अचानक तबीयत खराब हो गई. तब जाकर लड़की के परिजनों को इसकी जानकारी मिली.

आरोपी गिरफ्तार: वहीं जानकारी मिलने के बाद पीड़ित लड़की के परिजन महिला थाना पहुंचे और वहां पर उन्होंने आवेदन दिया. परिजनों के आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज कर महिला थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बेतिया सदर एसडीपीओ महताब आलम ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध पॉक्सो व बलात्कार की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है.

"आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़ित लड़की का मेडिकल जांच करा लिया गया है."- महताब आलम,बेतिया सदर एसडीपीओ

इसे भी पढ़े- Banka News: बांका में शादी का झांसा देकर महिला के साथ यौण शोषण, प्रेगनेंट होने पर युवक ने शादी से किया इंकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details