बिहार

bihar

मोतिहारी में पेट्रोलपंप में लूट, नोजल मैन को अपराधियों ने मारी गोली, हालत नाजुक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 29, 2023, 8:18 AM IST

Robbery In Motihari: मोतिहारी में हथियारबंद अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है. अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया. विरोध करने पर नोजल मैन को गोली मार दी और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर.

मोतिहारी में पेट्रोलपंप में लूट
मोतिहारी में पेट्रोलपंप में लूट

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र में हरदिया वार्ड नंबर 31 में हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप में लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने नोजल मैन को गोली मार दी और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. इस दौरान अपराधी अपने साथ पेट्रोल पंप पर बिक्री के रुपये लूट कर ले गए. घायल नोजल मैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मोतिहारी में लूट: पेट्रोल पंप पर लूट से इलाके में दहशत है. अपराधियों ने नोजल मैन को पीठ में गोली मारी है, जिससे उसकी स्थिति गंभीर है. घायल को तुरंत ही इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

तीन अपराधियों ने की लूटपाट: मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम एक बाइक पर सावर तीन अपराधी पेट्रोल पंप पर आए और हथियार के बल पर नोजलमैन के साथ लूटपाट करने लगे. नोजल मैन रामदास ने लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने रामदास के पीठ में गोली मार दी. उसके बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए मोतिहारी शहर की ओर फरार हो गए.

पेट्रोल पंप मालिक का बयान:पेट्रोल पंप मालिक सुधीर कुमार उर्फ पिंटू ने बताया कि 'रामदास मेरे पंप पर नोजल मैन का काम करता है. वह हुसैनी का रहने वाला है. मेरा पंप हरदिया वार्ड नंबर 31 में चलता है. जहां संध्या के समय एक बाइक पर सावर तीन अपराधी आए और पैसा लूटने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने रामदास को गोली मार दी. कितने पैसे का लूट हुआ है. हिसाब करने के बाद पता चलेगा.'

मामले की जांच में जुटी पुलिस: सदर एएसपी राज ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा किया लेकिन अपराधी भाग निकले. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों के पहचान का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

"घटना के बाद तुरंत पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया लेकिन वे फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. अपराधियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. कितने रुपए की लूट हुई है, अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. जांच की जा रही है."- राज, सदर एएसपी

पढ़ें:फूंक मारकर महिला से लूट लिए लाखों के जेवरात, ठगी का नायाब तरीका देख पुलिस भी हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details