बिहार

bihar

बगहा: गन्ने के खेत में नव विवाहिता का शव बरामद, पति सहित ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

By

Published : Jul 10, 2020, 4:30 AM IST

Updated : Jul 10, 2020, 4:44 AM IST

गोवर्धना थाना क्षेत्र के पथरी ग्राम में गन्ने के खेत से पुलिस ने एक नव विवाहिता का शव बरामद किया है. मृतक के भाई ने महिला के पति और ससुराल के अन्य सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाया है.

बगहा
बगहा

बगहाः जिले की पुलिस ने गन्ना खेत से एक नव विवाहिता का शव बरामद किया है. शव को पास से डीजल, पेट्रोल, लकड़ी, टायर और यूरिया खाद मिला है. पुलिस को शक है कि शव को जलाने की तैयारी की जा रही थी. लेकिन पुलिस के आने की भनक लगते ही वहां मौजूद लोग भाग खड़े हुए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

गोवर्धना थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल पूरा मामला गोवर्धना थाना क्षेत्र के पथरी ग्राम का है. शव की पहचान गांव निवासी पप्पू चौधरी की पत्नी बबीता देवी के रूप में हुई है. बबीता के भाई ने उसके पति सहित ससुराल के अन्य सदस्यों पर हत्या का आरोप लगया है. पुलिस पप्पू के घर पहुंची तो घर पर ताला जड़ा हुआ था, सभी लोग फरार थे.

3 साल पहले हुई थी शादी
बताया जा रहा है कि पप्पू की शादी तीन साल पहले गौनाहा थाना के श्रीरामपुर गांव में बबीता देवी से हुई थी. दोनों को डेढ़ साल का एक बच्चा भी है. शादी के बाद से ही उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया था. पप्पू आए दिन पत्नी के साथ मारपीट किया करता था.

मामले की छानबीन करती पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, मामले की छानबीन कर रहे इंस्पेक्टर के एन शर्मा ने बताया कि महिला के गले पर जख्म का निशान है. पुलिस विभिन्न पहलूओं पर छानबीन कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated :Jul 10, 2020, 4:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details