बिहार

bihar

Bettiah News: आधी रात में नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची MLA रश्मि वर्मा, स्वास्थ्य व्यवस्था का लिया जायजा

By

Published : Feb 3, 2023, 1:36 PM IST

नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल (Narkatiaganj Sub Divisional Hospital) में आधी रात में बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा औचक निरीक्षण करने पहुंच गईं. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में मौजूद मरीजों से हाल चाल जाना और खामियों को देख जमकर स्वास्थ्य कर्मियों की फटकार लगाई. वहीं डॉक्टरों से भी सारी जानकारी ली. उन्होंने कहा कि अस्पताल में कुछ कमियां है, उसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा.

नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल का निरीक्षण करते बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा
नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल का निरीक्षण करते बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा

नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल का निरीक्षण करते बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा

बेतिया:बिहार में सरकार स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद है और लगातार इसे सुडृढ़ किया जा रहा है. बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव भी लगातार अस्पताल का निरीक्षण कर रहे हैं और पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश दे रहे हैं. इसी क्रम में पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज में बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Verma) ने गुरुवार की रात अचान नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच गई और अस्पताल का निरीक्षण किया.

ये भी पढ़ें- Jehanabad Sadar Hospital : अस्पताल की गुल हुई बत्ती, जेनरेटर भी खराब, आधे घंटे तक जिंदगी और मौत से जूझते रहे नवजात

बीजेपी विधायक ने अस्पताल का किया निरीक्षण: विधायक रश्मि वर्मा के अनुमंडलीय अस्पताल में पहुंचते ही अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया. विधायक ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों से और उनके परिजनों से भी बातचीत की और सरकार की स्वास्थ्य योजना के बारे में पूछताछ किया. उन्होंने मरीजों से वहां दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली. साथ ही उन्होंने डॉक्टरों से भी सारी जानकारी ली और कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

अस्पताल में भर्ती मरीज से की पूछताछ: अस्पताल में आधी रात में अचानक बीजेपी विधायक अस्पताल पहुंचते हैं और अस्पताल का निरीक्षण करना शुरू कर देते हैं. निरीक्षण के दौरान विधायक अचानक सरकारी अस्पताल के प्रसूति वार्ड में पहुंच जाती हैं. इस दौरान उन्होंने मरीजों और उनके परिजनों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना. विधायक ने लोगों से सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने की अपील भी की.

"अस्पताल में कुछ कमियां है, उसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा. अस्पताल को पहले से बेहतर दुरुस्त किया गया है. मरीजों के साथ भी यहां अच्छा व्यवहार किया जा रहा. अस्पताल में मरीजों को हर तरह की सुविधा मुहैया कराई जा रही है. चिकित्सक भी मौजूद दिखे हैं."- रश्मि वर्मा, विधायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details