बिहार

bihar

बच्चों के हाथ में बाइक ना दें..! एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे 5 स्कूली छात्र, तीन की मौत

By

Published : Aug 18, 2023, 9:21 PM IST

बेतिया में सड़क दुर्घटना में बच्चों की मौत हो गई. तीनों स्कूली छात्र थे. इस दर्दनाक हादसे के पीछे की जो वजह सामने आई, वह सभी अभिभावकों और नाबालिगों के लिए एक सबक है. दरअसल, हादसे में मारे गए और जख्मी पांचो बच्चे एक ही बाइक पर सवार थे. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सड़क दुर्घटना में घायल बच्चे का बयान

बेतिया : बेतिया में सड़क हादसे में तीन बच्चों की मौत के पीछे एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. बताया जाता है कि एक ही बाइक पर सवार होकर पांच बच्चे जा रहे थे. इसी दौरान संतुलन बिगड़ने पर बाइक बोलेरो की चपेट में आ गई और तीन बच्चों की मौत हो गई. दो छात्रों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. यह खुलासा एक घायल बच्चे ने ही किया. अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि अभिभावक कैसे स्कूली बच्चों के हाथ में बाइक सौंप सकते हैं. ऐसा करना बच्चों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें : Bihar News : बिहार के बेतिया में बोलेरो ने स्कूली बच्चों को रौंदा.. तीन की मौत, कई घायल

घायल छात्र ने बताई पूरी बात : सड़क हादसे में घायल एक छात्र सुदामा ने घटना के बारे में पूरी बात बताई. उसने कहा कि हमलोग पांच बच्चे एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान हमारी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और एक साइकिल सवार को धक्का मार दिया. इसके बाद अनियंत्रित बाइक को सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया. इस हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

"हमलोग मछली लोक से आ रहे थे. हमलोग बाइक पर पांच लोग सवार थे. अचानक से एक बूढ़ा आदमी साइकिल से सामने आ गया. उससे हमलोग टकरा गए. इसके बाद सामने से एक कार आ गई. इतने में हम बाइक से कूद गए और मेरे भाई लोग उससे टकरा गए".-सुदामा, घायल छात्र

पहले लड़कों ने साइकिल सवार को मारा धक्का : इस घटना में एक और शख्स पीड़ित है, वो वही साइकिल सवाल यूनिस मियां है, जिसे बच्चों ने बाइक से धक्का मार दिया था. यूनिस बताया कि बाइक पर सवार पांच बच्चों की लापरवाही की वजह से ही यह दुर्घटना हुई है. पहले तो उनलोगों ने मुझे धक्का मारा, उसके बाद आगे जाकर एक बोलेरो से जाकर टकरा गए. इस दुर्घटना में साइकिल सवार की हालत भी काफी खराब है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details