बिहार

bihar

बगहा : ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक से एएसआई ने की बदसलूकी, डॉक्टरों ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : May 16, 2021, 5:59 PM IST

जिले के बगहा अनुमंडल अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने एएसआई पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. वहीं अस्पताल उपाधीक्षक ने पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है.

अस्पताल में तैनात SI ने की बदसलूकी
अस्पताल में तैनात SI ने की बदसलूकी

पश्चिम चंपारण : बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में कैदियों कीकोरोना जांच करवाने पहुंचे एक एएसआई द्वारा ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों से बदसलूकी का मामला तूल पकड़ने लगा है. डॉक्टरों ने तैनात एएसआई पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गये हैं. अस्पताल उपाधीक्षक का कहना है कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो चिकित्सक हड़ताल पर चले जाएंगे.

ये भी पढ़ें:बेतिया: नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल में 24 घंटे में 2 संक्रमितों की मौत, 11 की रिपोर्ट पॉजिटिव

डॉक्टर ने लगाया बदसलूकी का आरोप
बगहा रेफरल अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात सर्जन डॉ. विजय कुमार ने नगर थाना के एएसआई अशोक कुमार शाही पर अपने साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि पुलिसकर्मी दो कैदियों का कोविड टेस्ट कराने अस्पताल पहुंचे थे. इसी दौरान देर होने पर चिकित्सक से दुर्व्यवहार करने लगे. अपशब्द बोलते हुए पुलिसिया धौंस दिखाने लगे.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें:बगहा: लॉकडाउन उल्लंघन मामले में कपड़े के गोदाम को किया गया सील

पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग
दुर्व्यवहार से नाराज डॉक्टरों ने पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गये हैं. मौके पर पहुंचे अस्पताल उपाधीक्षक केबीएन सिंह ने कहा कि उन्होंने पुलिसकर्मी को समझाने का प्रयास किया तो एएसआई उन पर भी बरस पड़े. लिहाजा चिकित्सकों ने कार्रवाई की मांग की है. मांगे नहीं माने जाने पर हड़ताल की चेतावनी दी है.
'वे डॉक्टरों से इस मसले पर बात करेंगे. साथ ही पुलिस अधीक्षक को भी मामले में संज्ञान लेने का अनुरोध करेंगे. निश्चित ही आरोपी पुलिस कर्मी पर कार्रवाई होगी.':- भीष्म सहनी, विधान पार्षद

ABOUT THE AUTHOR

...view details