बिहार

bihar

पीड़ित ने मारपीट के खिलाफ थाने में दिया आवेदन, तो नाराज दबंगों ने घर में लगाई आग

By

Published : Mar 25, 2021, 7:36 PM IST

जिले के सुजनही गांव में दबंगों ने बीती रात एक घर में आग लगा दी. इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़ित से बीते कुछ दिनों मारपीट हुए थी, जिसके विरोध में पीड़ित ने थाने आवेदन दिया था. इस आवेदन से नाराज दबंगों ने इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया है.

Anti social elements set fire to house
Anti social elements set fire to house

बेतिया(वाल्मीकिनगर):जिले केपिपरासी थाना क्षेत्र के सुजनही गांव में एक परिवार ने दबंगोंके खिलाफ थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी. जिसके विरोध में दबंगों ने उसके घर में आग लगा दी. हालांकि इस घटना में परिजन सुरक्षित है लेकिन घर पूरी तरह से जलकर राख हो गया.

यह भी पढ़ें -मुंगेर में आग से 30 घर जलकर खाक, एक मासूम की मौत

आवेदन के बाद भी नहीं की गई कार्रवाई
पीड़ित मोतीलाल यादव ने बताया कि लक्षण यादव, रौशन यादव, भागीरथी मुसहर सहित दो दर्जन लोग 5-7 बाइक से उसे मारने के लिए ढूंढ रहे थे. इस दौरान हम खेत में काम कर रहे थे. जहां इन लोगों ने पहुंचकर हम से मारपीट करने लगे और सोने की सीकड़ी छीन लिए. इस दौरान दबंगों ने जानलेवा हमला भी किया. वहीं, इस मारपीट की शिकायत थाने में किया. लेकिन थाने से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

यह भी पढ़ें -पश्चिमी चंपारण: शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 6 मवेशियों की मौत, लाखों की संपत्ति खाक

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बात दें कि इस घटना की शिकायत से नाराज दबंगों ने बीती रात पीड़ित के घर में आग लागा दी. वहीं, घर में फंसे परिजनों के चिल्लाने से आस पास के लोगों की मदद से सभी को सुरक्षित बाहर निकाला गया और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है. आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details