बिहार

bihar

बेतिया में मद्यनिषेध विभाग का बड़ा एक्शन, छापेमारी के दौरान 40 शराब तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jul 28, 2022, 2:31 PM IST

Updated : Jul 28, 2022, 2:51 PM IST

बेतिया में मद्यनिषेध विभाग

बेतिया में शराब तस्करों (Liquor in bettiah) के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया. इसमें सिवान, गोपालगंज, मोतिहारी और बेतिया के उत्पाद अधीक्षक शामिल थे. इस दौरान 40 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

पश्चिमी चंपारण:बेतिया में सिवान, गोपालगंज, मोतिहारी और बेतिया मद्यनिषेध विभाग की संयुक्त टीम के शराब तस्करों (Liquor Smuggler in West champaran) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. इस छापेमारी में कुल 40 कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इन तस्करों के पास से 33 लीटर देसी शराब, 250 लीटर ताड़ी बरामद किया गया है. उसके साथ ही एक हजार लीटर से अधिक अर्ध-निर्मित शराब को नष्ट कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-कहीं भी नहीं पीयेंगे शराब..कर्मचारियों ने लिखित और मौखिक ली शपथ

4 जिलों के उत्पाद अधीक्षक ने की कार्रवाई: बेतिया में सिवान, गोपालगंज, मोतिहारी और बेतिया के उत्पाद अधीक्षक संयुक्त रुप से शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया. जिसमें 40 तस्करों की गिरफ्तारी की गई है. वहीं उत्पाद विभाग ने गरभुआ, मझौलिया, लौरिया और चनपटिया में शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. जिससे जिले के सारे तस्करों में उत्पाद विभाग के छापेमारी का हड़कंप है. कई शराब कारोबारी अपने अपने गांव छोड़कर फरार हो गये हैं. वहीं पुलिस की टीम ने देर रात तक शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाती रही.

शराब के खिलाफ अभियान जारी: बेतिया उत्पाद अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सिवान, गोपालगंज, मोतिहारी और बेतिया उत्पाद अधीक्षक की संयुक्त कार्रवाई से यह छापेमारी अभियान चलाया गया था. इस छापेमारी में कुल 40 शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया हैं. इन सारे कारोबारियों पर कानूनी कार्रवाई होगी. वहीं आगे में इस तरह का अभियान चलता रहेगा.

'बेतिया में सिवान, गोपालगंज, मोतिहारी और बेतिया के उत्पाद अधीक्षक संयुक्त रुप से शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया. जिसमें 40 तस्करों की गिरफ्तारी की गई है. वहीं उत्पाद विभाग ने गरभुआ, मझौलिया, लौरिया और चनपटिया में शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. इन सारे कारोबारियों पर कानूनी कार्रवाई होगी'- मनोज कुमार सिंह, उत्पाद अधीक्षक, बेतिया

ये भी पढे़ं-पटना में सात शराब तस्कर गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में शराब जब्त

Last Updated :Jul 28, 2022, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details