बिहार

bihar

वैशाली: एंबुलेंस और कार के बीच भीषण टक्कर, मरीज की मौत

By

Published : Apr 6, 2021, 1:48 PM IST

महात्मा गांधी सेतु मार्ग पर एंबुलेंस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में एंबुलेंस में सवार एक मरीज की मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

मरीज की मौत
मरीज की मौत

वैशाली: महात्मा गांधी सेतु मार्ग पर पिलर नंबर-1 के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. बता दें कि एंबुलेंस और कार की भीषण टक्कर में एंबुलेंस में सवार एक मरीज की मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें:बिहार से पंजाब जा रही बस स्कूटी सवार को धक्का मारने के बाद पलटी

आमने-सामने टक्कर
बता दें कि पटना से मरीज लेकर जा रहे एंबुलेंस और पटना की तरफ से आ रही एक कार में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस में सवार मरीज की मौत हो गई. वहीं मरीज की पत्नी और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना में मृतक मरीज की पहचान समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना अंतर्गत गढ़ महिमपुर गांव निवासी 32 वर्षीय पुत्र प्रकाश महतो के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें:भभुआ : सड़क हादसे में 3 घायल, 1 वाराणसी रेफर

कार सवार गंभीर रूप से घायल
मृतक मरीज की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी. जिनका इलाज कराने के लिय पत्नी मुन्नी देवी और 10 वर्षीय बेटा पटना जा रहे थे. बता दें कि हादसे में कार सवार दो व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं गंगा ब्रिज थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को सदर अस्पताल लेकर गई.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस दोनों गाड़ियों को जब्त कर थाना ले गई है. वहीं मरीज प्रकाश महतो की मौत की खबर से परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. हालांकि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details