बिहार

bihar

वैशाली में नारायणी नदी के तट से महिला का शव बरामद, हत्या की आशंका

By

Published : Oct 24, 2022, 12:44 PM IST

महिला का शव

वैशाली में नारायणी नदी के तट पर अज्ञात महिला का शव मिला है. शव मिलते ही मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी साथ ही साथ स्थानीय नेताओ को भी मौके पर बुलाया. महिला की पहचान नहीं की जा सकी है. ग्रामीणों के द्बारा हत्या की भी आशंका व्यक्त की गई है.

वैशाली: बिहार के वैशाली में दिवाली के अहले सुबह एक महिला का शव बरामद (Woman dead body found in Vaishali) हूआ है. घटना लालगंज थाना क्षेत्र के बसंता जहानाबाद में नारायणी नदी के घाट का है. महिला का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि महिला के गले पर रस्सी या किसी और चीज से दबे होने के निशान मिले है. ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल महिला के शव की पहचान नही की जा सकी है. घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी.

ये भी पढ़ें-चार बच्चों के सिर से उठा मां का साया, संदेहास्पद स्थिति में घर के दरवाजे पर मिला शव

ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका:नारायणी नदी के घाट पर महिला का शव मिलने के बाद ग्रामीणों की तरफ से कई तरह की आशंका व्यक्त की जा रही है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बीती रात करीब आठ बजे बोलेरो से कुछ लोग नदी तट पर आए थे और तुरंत वापस लौट गए. संभव है कि महिला की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए नदी किनारे पहुंचे. मगर लोगों को इसकी भनक ना लग जाए इसलिए उसे नदी किनारे फेंक कर भाग गए होंगे. हालांकि पुलिस की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुची. जिसके बदा लालगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की छानबीन में जुटी गई. वहीं घटना के बाद मौके पर पूर्व नगर अध्यक्ष नवीन कुमार, सोनेलाल एव बसंता जहानाबाद पंचायत के मुखिया गणेश राय भी मौजूद रहे.

"सुबह में नदी किनारे लोग टहलने निकले तो देखा कि बसंता जहानाबाद घाट पर नारायणी नदी तट पर पेट के बल महिला का शव पानी में पड़ा था. महिला के दोनों पैर में पायल भी है. वह सिलेटी कलर की साड़ी भी पहन रखी थी. शव के आधे हिस्से को सॉल से ढका गया था".-स्थानीय

"नदी किनारे उपला हुआ शव मिला है. इसके गले पर निशान है. शरीर पर भी अन्य निशान पाए गए हैं. शव की पहचान नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों ने भी पहचान नहीं की है. पुलिस जांच के बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा" -श्याम प्रवेश कुमार, जमादार, लालगंज थाना

ये भी पढ़ें-बंद कमरे से लेडी कांस्टेबल समेत तीन महिलाओं के शव मिले, हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details