बिहार

bihar

वैशाली में हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल, अब खोज रही पुलिस

By

Published : Dec 5, 2022, 5:37 PM IST

वैशाली में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक हाथ में पिस्टल लहराते हुए मस्ती में ठुमके लगाता हुआ (Youth Waving Pistol Goes Viral In Vaishali) दिख रहा है. मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

वैशाली में युवक का हथियार लहराते वीडियो वायरल
वैशाली में युवक का हथियार लहराते वीडियो वायरल

वैशाली: बिहार के वैशाली में शादी समारोह में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकरवायरल (Vaishali Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में युवक हाथ में पिस्टल लेकर दोस्तों के साथ डांस (Youth Waving Pistol In Vaishali ) कर रहा है. जिसमें एक दोस्त ने उसे उठा रखा है और वह डांस कर रहा है. दबंगई स्थापित करने के लिए आरोपी युवक ने ही वीडियो को वायरल किया है. मामला जंदाहा थाना क्षेत्र के किसी शादी समारोह का है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:बिन बुलाए शादी में खाना खाने पहुंचा छात्र, दूल्हे ने कहा- हॉस्टल के दोस्तों के लिए भी ले जाना

एक्टिव मोड में वैशाली पुलिस:वीडियो को सोशल मीडिया के अकाउंट से अपलोड कर वायरल किया गया है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब की है और कहां की है. वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने भी संज्ञान लिया है. जंदाहा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने कहा कि संबंधित थाना क्षेत्र में पड़ताल की जा रही है. वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान जुटाने की भी कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि वीडियो उन तक भी पहुंचा है. जिसमें एक युवक पिस्टल साथ झूमता हुआ दिख रहा है.


"थाना क्षेत्र में ऐसे किसी आयोजन के बारे में पड़ताल की जा रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि यह वीडियो इसी थाना क्षेत्र का है या कहीं और का है. वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है"- विश्वनाथ राम, थानाध्यक्ष, जंदाहा

वीडियो की सत्यता की जांच: सूत्रों की माने तो वीडियो जंदाहा थाना क्षेत्र के महीपुरा गांव का हैं. लेकिन इसकी सत्यता की जांच अभी नहीं हो पाई है. यहां शनिवार की रात आयोजित एक शादी समारोह में वीडियो बनाया गया है. रविवार सुबह से यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा की युवक न केवल हाथों में हथियार लहरा रहा है, बल्कि ठुमके भी लगा रहा है. उसकी उंगलियां ट्रिगर पर ही है. उस दौरान कोई चूक हो जाती तो बड़ी घटना हो सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details