बिहार

bihar

Bihar Politics : चिराग का बिना नाम लिए बोले पशुपति पारस- 'ये बरसाती मेंढक, चुनाव के समय टरटराते हैं..'

By

Published : Aug 13, 2023, 5:40 PM IST

हाजीपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए चाचा-भतीजा आमने-सामने हैं. पशुपति पारस ने मीडिया को संबोधित करते हुए चिरागस पासवान का बिना नाम लिए निशाना साधा. उन्होंने चिराग पासवान को बरसाती मेंढक बताया, जो बारसात के समय टरटराते रहते हैं. पढ़ें परी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस

वैशालीःराष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने वैशाली के हाजीपुर सर्किट हाउस में बड़ा बयान दिया. अपने भतीजे चिराग पासवान के बारे में बिना नाम लिए कहा कि ये बरसाती मेंढक हैं. बारिश के मौसम में इसी तरह टरटराते हैं. पशुपति ने हाजीपुर से चुनाव लड़ने का दावा किया है. कहा कि 'मैं यहां 40 साल से सेवा कर रहा हूं'.

यह भी पढ़ेंःBihar Politics: चाचा-भतीजा में कम नहीं हुई दूरी, एक बार फिर पशुपति ने हाजीपुर सीट पर दावेदारी ठोंकी

'40 साल से सेवा में हूं':पशुपति कुमार पारस वैशाली के बेलकुंडा में कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले हाजीपुर के सर्किट हाउस पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि मेरी तैयारी हाजीपुर में बीते 1 वर्ष से चल रही हैं. हाजीपुर का संगठन हो या पार्टी हो 40 वर्षों से मैं ही सेवा कर रहा हूं. मैं हाजीपुर से चुनाव लड़ूंगा, क्योंकि एनडीए गठबंधन के एक नंबर के सहयोगी हम हैं. आज कोई ऊपर-ऊपर उड़ रहा है.

"ये बरसाती मेंढक हैं. बारिश के समय में पीला-पीला मेंढक इसी तरह टरटराटे हैं, इससे कोई मतलब नहीं है. एनडीए का एक नंबर सहयोगी पार्टी में हम हैं. इसलिए हम हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे. आज कोई नए तौर पर जुड़ गया है तो ऊपर-ऊपर उड़ रहा है."-पशुपति पारस, केंद्रीय मंत्री

'चिराग का परिवार से कोई मतलब नहीं': पशुपति कुमार पारस ने स्पष्ट कहा कि हाजीपुर के लिए कोई दावेदार नहीं है. सब झूठा दावेदार है. उन्होंने चिराग को लेकर कहा कि वे वहां जाकर सेवा करें, जहां पिताजी हाथ पकड़ कर ले गए थे. हाजीपुर में कुछ नहीं है. उनके पास दूसरा कोई विकल्प नहीं है. पशुपति ने कहा कि आज तक मैं किसी दल, किसी व्यक्ति को धोखा नहीं दिए हैं, लेकिन उनका परिवार से कोई लेना देना नहीं है.

हाजीपुर सीट पर दावाः बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में चिराग पासवान और पशुपति पारस दोनों हाजीपुर से चुनाव लड़ने का दावा किए हैं. हालांकि बीच में यह भी खबर आई थी कि चिराग जमुई से चुनाव लड़ेंगे, क्योंकि चिराग फिलहाल जमुई से सांसद भी हैं. जमुई में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि मैं जनता का आशीर्वाद लिए यहां से नहीं जाउंगा. हालांकि अभी तक अधिकारि घोषणा नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details