बिहार

bihar

वैशाली: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 2 की मौत, 1 घायल

By

Published : Mar 11, 2020, 1:18 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 1:37 PM IST

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक और एक महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

बिहार
बिहार

वैशाली: जिला के चांदी गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई. इस सड़क हादसे में एक महिला बुरी तरह घायल हो गई है. घायल महिला को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

सदर थाना क्षेत्र के चांदी गांव में मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी समेत एक महिला को अज्ञात वाहन ठोकर मार कर फरार हो गया. बाइक पर सवार युवक और महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं बुरी तरह से घायल युवक की पत्नी को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

गांव में मचा कोहराम
मृतक की पहचान बसंता जहानाबाद पंचायत निवासी दीनानाथ पासवान के रूप में हुई है, जो अपनी पत्नी और पड़ोस की एक महिला को लेकर रिश्तेदार के यहां हुई मौत पर शामिल होने जा रहा था. वहीं घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया. हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है.

Last Updated :Mar 11, 2020, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details