बिहार

bihar

वैशाली में चार लोगों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब से गयी जान?

By

Published : Dec 5, 2021, 10:41 AM IST

Updated : Dec 5, 2021, 12:13 PM IST

बिहार के वैशाली जिले में चार लोगों की संदिग्ध मौत (suspicious death in vaishali) हो गयी है. हालांकि अभी तक मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो पायी है. पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत बीमारी की वजह से हुई है.

RAW
RAW

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां चार लोगों की संदिग्ध मौत (Four people died in Vaishali) हो गयी है. आशंका जतायी जा रही है कि इनकी मौत शराब के सेवन से हुई है. हालांकि अभी तक इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं की गयी है. पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक से हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर टीकाकरण कैंप का रियलिटी चेक: सबकी अपनी दलील, ऐसे तो जीत जाएगा कोरोना !

बता दें कि वैशाली जिले के तिसीऔता थाना क्षेत्र के पदमौल में जहरीली शराब से चार लोगों की मौत (Poisonous Liquor Death in Vaishali) की खबर है. हालांकि पुलिस इस मामले में एक व्यक्ति की मौत की बात बता रही है. सूत्रों की मानें गांव से चार लोग लापता है. वे जीवित हैं या उनके साथ किसी तरह की अनहोनी हुई है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है.

मौके पर पुलिस कैंप कर रही है. एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हुई है. इस मौत का कारण बीमारी बताया जा रहा है. उसका नाम मनोज सिंह (50) है. महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. अब तक एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है. मृतक के घरवालों का बयान रिकॉर्ड किया गया है ताकि अफवाह नहीं फैले.

एसडीपीओ का यह भी मानना है कि कुछ लोग जानबूझकर अफवाह फैला है. पुलिस इसकी भी जांच गंभीरता से कर रही है. गांव में पुलिस की एक टुकड़ी को तैनात किया गया है. एक ग्रामीण ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि आधे दर्जन के करीब लोगों ने कल देर शाम पार्टी की थी. उस पार्टी में शामिल सभी बीमार हो गए थे. उसमें ज्यादातर लोग अभी भी लापता हैं. ग्रामीणों को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

बता दें कि नवंबर 2021 तक बिहार में जहरीली शराब के 14 मामले आ चुके हैं. अगर इनमें मरने वालों की बात करें तो 66 लोग पहले मरे थे, गोपालगंज और बेतिया में जिन 20 लोगों की मौत हुई है, अगर उसे जोड़ दिया जाए तो मौत का आंकड़ा करीब 85 हो जाता है.

ये भी पढ़ें: सोनपुर मेले पर प्रतिबंध के बावजूद पापड़ी की डिमांड बरकरार.. लजीज स्वाद के दीवाने हैं लोग

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Dec 5, 2021, 12:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details