बिहार

bihar

वैशालीः पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में 1260 कार्टून शराब की जब्त, 1 करोड़ आंकी जा रही कीमत

By

Published : Mar 19, 2021, 6:29 PM IST

vaishali

सदर अनुमंडल की लालगंज में पुलिस ने ट्रक को रुकवा कर जांच की तो उससे 660 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुई. वहीं, सदर थाना इलाके से भी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक कंटेनर ट्रक से 600 कार्टून बरामद शराब बरामद की है. दोनों ट्रकों के चालकों को गिरफ्तार किया गया है.

वैशाली: जिले गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने दो अलग मामले में ट्रक से कुल 1260 कार्टून विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया गया. दोनों गाड़ियों के चालकों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

एक करोड़ की शराब जब्त
सदर अनुमंडल की लालगंज में पुलिस ने ट्रक को रुकवा कर जांच की तो उससे 660 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुई. वहीं, सदर थाना इलाके से भी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक कंटेनर ट्रक से 600 कार्टून बरामद शराब बरामद की है. जब्त शराब की कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी जा रही है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंः दरभंगा: जाले में स्कूल में करंट से छात्रा की मौत, 9 छात्र घायल, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

बता दें कि प्रदेश में पूर्व शराब बंदी है. यहां शराब के निर्माण, बिक्री और सेवन पर पूरी तरह से रोक है. फिर भी आए दिन शराब की खेप बरामद होती रहती है. प्रशासन और सरकार इस पर पूरी तरह से पाबंदी लगा पाने में सफल नहीं हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details