बिहार

bihar

Murder In Vaishali: युवक की हत्या का खुलासा, जीजा के साथ मिलकर साली ने कराई हत्या..अब जेल में गुजरेगी जिंदगी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 2, 2023, 5:46 PM IST

बिहार के वैशाली में गोली मारकर हत्या मामले में खुलासा हो गया. मृतक की पत्नी ने ही जीजा के साथ मिलकर घटना को अंजाम दी थी. मृतक की पत्नी और उसके जीजा के बीच अवैध संबंध थे. पुलिस ने आरोपी पत्नी समेत 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी जीजा फरार चल रहा है.

Murder In Vaishali
Murder In Vaishali

वैशालीः बिहार के वैशाली में हत्या मामले का खुलासा हो गया. जीजा के प्यार में अंधी साली ने ही अपने पति की हत्या करवा दी थी. पुलिस ने हत्या के तीन दिनों के बाद आरोपी पत्नी सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि इस मामले में आरोपी जीजा अब भी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःMurder In Muzaffarpur : मासूम के सामने पिता की गला रेतकर हत्या, जमीन विवाद में सहोदर भाई बना दुश्मन

वैशाली में जीजा के साथ मिलकर पति की हत्याः मामला जिले के हाजीपुर का बताया जा रहा है. घटना 27 सितंबर की है. मृतक बिस्कुट फैक्ट्री से कम कर लौट रहा था इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना का खुलासा होने पर पता चला था कि युवक को पहले भी हत्या की धमकी दी गई थी. अंत में युवक की पत्नी ने ही अपने जीजा के साथ मिलकर हत्या करवा दी.

शादी से पहले मिली थी धमकीः 27 मई 2023 को युवक की शादी हुई थी. शादी से 4 दिन पहले युवक के पिता के मोबाइल पर अनजान फोन किया गया था बेटे की शादी नहीं कीजिए. दो बार स्पीड पोस्ट से लेटर भेजकर धमकी दी गई थी. इस बारे में पुलिस से शिकायत की गई थी. शादी के 4 माह बाद युवक की हत्या कर दी गई. इस मामले में आरोपी पत्नी समेत 4 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी जीजा फरार चल रहा है.

"युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पांच व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है. इसमें सिम देने वाला और पटना के व्यक्ति की भी गिरफ्तारी हुई है. मृतक की पत्नी और उनकी सास की भी गिरफ्तारी हुई है. कुल 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. मामला अवैध संबंध का लग रहा है. पुलिस आगे जांच कर रही है."-ओमप्रकाश, सदर एसडीपीओ

परिजनों ने बताई सच्चाईः हत्या का खुलासा होने के बाद मृतक के परिजन भी अब खुलकर बात कर रहे हैं. परिजनों ने बात कबूल की है कि मृतक की पत्नी का लक्षण ठीक नही था. मृतक की बहन ने बताया कि भैया नहीं रहे तो लड़की का जो सामान था, उसे निकाल कर देना. जब बक्सा तोड़े तो उसमें कुछ नहीं था. भाभी सभी कीमती सामान ले गई थी. उसने पहले ही साजिश रचकर सारा सामान लेकर फरार हो गई थी. हमेशा अपने जीजा के बारे में बात करती थी और उसी से बात करती थी.

मायके जाने के नाम पर जीजा के पास रहती थीः मृतक की मां ने बताया कि उसकी जीजा ने ही साली की शादी कराई थी और वही सब मिलकर मेरे बेटे को मार दिया. मृतक की मां के अनुसार मृतक की पत्नी इससे पहले चचेरे भाई और ममेरे भाई की हत्या करवा चुकी है. मेरी बहू का लक्षण ठीक नहीं था. पूरे दिन दरवाजा बंदकर मोबाइल पर बात करती रहती थी. मायके जाने के नाम पर अपने जीजा के यहां रहती थी. इसका मेरे बेटे ने विरोध भी किया था. इसके बाद मेरे बेटे की हत्या करवा दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details