बिहार

bihar

वैशाली : घर में घुसकर महिला की गला रेत कर हत्या

By

Published : Nov 20, 2019, 10:08 PM IST

वारदात के बाद से गुस्साए लोगों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दी और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित लोगों का कहना है कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मौके पर खोजी कुत्ता को बुलाया जाए. लेकिन घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी खोजी कुत्ता मौके पर नहीं बुलाया गया.

जानकारी देता मृतिका का पति और एएसआई

वैशाली: जिले के लालगंज में महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

मामला जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के अल्तुल्लाहपुर मठ के पास का है. यहां घर में सो रही अमरजीत सिंह की पत्नी मनीषा कुमारी की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. वारदात में सब्जी काटने वाले हसुआ का प्रयोग किया गया है. पति की मानें तो उसकी पत्नी मनीषा दुकान पर खाना देकर वापस घर आई और सो गई. इसके बाद अज्ञात अपराधियों ने मनीषा की हत्या कर दी. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

दिनदहाड़े, हुई वारदात

आक्रोश में ग्रामीण
वारदात के बाद से गुस्साए लोगों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दी और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित लोगों का कहना है कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मौके पर खोजी कुत्ता को बुलाया जाए. लेकिन घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी खोजी कुत्ता मौके पर नहीं बुलाया गया. इसके चलते लोग और आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा करने लगे.

मामले की जानकारी देते हुए लालगंज एएसआई यशवंत सिंह ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. जल्द ही हत्यारे की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. लोगों से पूछताछ जारी है.

Intro:वैशाली जिला के लालगंज में दिन दहाड़े घर में सोई एक महिला की सब्जी काटने वाले हसुआ से गला रेत कर हत्या कर दिया गया, हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।


Body:दरअसल लालगंज थाना क्षेत्र के अल्तुल्लाहपुर मठ के पास घर मे अकेली एक महिला को अपराधियों ने हसुआ से गला रेत कर हत्या कर फरार हो गया घटना का पता चलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई मृतक महिला की पहचान अमरजीत सिंह की पत्नी मनीषा कुमारी के रूप में हुई है बताया जाता है कि मनीषा अपने पति के दुकान पर खाना पहुंचाने के बाद घर में अकेली सोई थी तभी अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है वही घटना से गुस्साए लोगों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की लोगों का कहना है कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मौके पर खोजी कुत्ता को बुलाया जाए लेकिन घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी खोजी कुत्ता मौके पर नहीं बुलाया गया जिसके चलते लोग और आक्रोशित हो गए और जम कर हंगामा करने लगे। वही मृतक महिला के पति ने बताया कि दुकान से जब वह घर लौटा तो पत्नी को खून से लथपथ मृत अवस्था में पाया लेकिन घटना किन कारणों से हुई यह नहीं बता पाया।


Conclusion:बहारहाल पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और शीघ्र ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर लेने की बात कही है।

बाइट -- अमरजीत सिंह मृतक महिला के पति

बाइक -- यशवंत सिंह एएसआई लालगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details