बिहार

bihar

वैशाली में छात्रा की गोली मारकर हत्या, ट्यूशन पढ़ाकर लौटने के दौरान हुआ हमला

By

Published : May 19, 2022, 7:20 AM IST

वैशाली में छात्रा की गोली मारकर हत्या

वैशाली में 1 हफ्ते अंदर एक दूसरी लड़की की गोली मारकर हत्या (Crime In Vaishali) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब छात्रा ट्यूशन पढ़ा कर घर लौट रही थी. पढ़ें क्या है पूरा मामला...

वैशालीःबिहार के वैशाली में अज्ञात अपराधियों ने ट्यूशन पढ़ा कर घर लौट रही एक छात्रा की गोली मारकर हत्या (Girl Shot Dead In Vaishali) कर दी. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना लालगंज थाना क्षेत्र (Lalganj police station) स्थित प्रखंड कार्यालय के पास की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःCrime in Rohtas : अपराधियों ने गोली मार कर युवक को उतारा मौत के घाट, सूचना के 3 घंटे बाद पहुंची पुलिस

डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कियाःबताया जाता है कि वैशाली के लालगंज में देर शाम अज्ञात अपराधियों ने ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही एक 22 वर्षीय छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. छात्रा का नाम अंकिता शर्मा है, जो चिकपट्टी स्थित मोहम्मद शाहिद के घर से ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही थी. तभी प्रखंड कार्यालय से कुछ दूरी पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी. घटना के बाद परिजन आनन फानन में उसे लालगंज रेफरल अस्पताल लेकर आए, जहां से उसे हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इलाके में फैली सनसनीःबताया जाता है कि पिछले तीन महीने से छात्रा मोहम्मद शाहिद के घर पढ़ाने जा रही थी. इसी बीच मंगलवार को लगभग साढ़े 6 बजे के आसपास वो पढ़ाकर लौट रही थी. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

एक सप्ताह में दूसरी हत्याःबता दें कि एक सप्ताह के अंदर शिक्षा से जुड़ी दो लड़कियों की हत्या से वैशाली में सनसनी फैल गई है. इसके पहले महुआ में एक लड़की की उसके प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसका महुआ पुलिस ने उद्भेदन किया था. लेकिन जिस तरह ताबड़तोड़ लड़कियों पर हमला हो रहा है, वो प्रशासन और समाज के लिए चिंता का विषय है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details