बिहार

bihar

वैशाली में महिला का मिला तालाब में शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Mar 20, 2022, 8:07 AM IST

वैशाली में महिला का शव बरामद
वैशाली में महिला का शव बरामद

वैशाली में तालाब से महिला का शव बरामद हुआ है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर.

वैशाली:बिहार के वैशाली में शव बरामद हुआ है. मामला लालगंज थाना क्षेत्र के बलुआ बसन्ता पोखर का है जहां तालाब से महिला का शव बरामद (Dead Body Of Woman Found In Pond) किया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक महिला की पहचान गरवां बसन्ता गांव निवासी मनोज चौरसिया की पत्नी श्वेता कुमारी उर्फ लक्ष्मी कुमारी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-सुपौल में अपहरण के बाद बच्चे की हत्या, घर से कुछ दूर पर मिली लाश

तालाब में मिला महिला का शव: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लालगंज थाना क्षेत्र के बलुआ बसन्ता पोखर में तैरते हुए एक युवती के शव होने की सूचना से इलाके में सनसनी मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों को भीड़ इकट्ठा हो गयी. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची लालगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया.

पारिवारिक विवाद में हत्या की आशंका: शव की पहचान गरवां बसन्ता गांव निवासी मनोज चौरसिया की पत्नी स्वेता कुमारी उर्फ लक्ष्मी कुमारी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के मायके वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे. मृतका के मायके वालों ने मृतका के पति समेत ससुराल वालों पर पारिवारिक विवाद में हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है.

परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया आरोप: मृतिका के चाचा मोहन चौरसिया का आरोप है कि मृतका को पूर्व से पति और ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जाता था. उनका दावा है मृतका से हुई मारपीट का एक वीडियो भी उनके पास है, जो वे पुलिस को देंगे. पुलिस घटना के कारणों को लेकर अभी किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है. मृतका के मायके वाले इसे हत्या बता रहे हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: स्थानीय लोगों का मानना है कि यह घटना पैर फिसलने के कारण पोखर में डूबने से भी हुई हो सकती है. लेकिन पुलिस इसे संदिग्ध मानकर इसकी जांच में जुट गई है. लालगंज थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं स्पष्ट हो सकेगा कि घटना आत्महत्या से जुड़ा है या हत्या हुई हुई है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details