बिहार

bihar

वैशाली: 2 जनवरी से लापता नाबालिग दोनों बच्चियों का शव तालाब से बरामद, हत्या की आशंका

By

Published : Jan 10, 2021, 1:53 PM IST

वैशाली में 2 जनवरी से लापता दो नाबालिग युवतियों का शव तालाब से बरामद किया गया है. मृतका की पहचान राजेश पासवान की 16 वर्षीय पुत्री आरती और मच्छु पासवान की 14 वर्षीय पुत्री निशा के रूप में हुई है.

तालाब से शव बरामद
तालाब से शव बरामद

वैशाली: जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मंसूरपुर मिल्की गांव से 2 जनवरी को लापता हुई दोनों नाबालिग का शव सुपौल टरिया के पोखर से बरामद किया गया है. शव की सूचना मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही महुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर असपताल भेज दिया. इसके बाद मामले की छानबीन में जुट गई.

दो युवतियों का शव बरामद
बताया जा रहा है कि दो जनवरी को अपने सहेलियों के साथ घर से आरती और निशा लकड़ी चुनने के लिए गई हुई थी. जहां से उनकी सहेलीयां तो वापस आ गई लेकिन वह दोनों घर नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों ने सहेलियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह भाग गई. सहेलियों के जवाब के बाद पंचायत भी बिठाई गई, लेकिन जब कुछ भी सामने नहीं आया तब घर वालों ने काफी खोजबीन के बाद 4 जनवरी को महुआ थाने में लापता होने का मामला दर्ज करवाया.

ये भी पढे़ं- हाजीपुर: होटल के कमरे से मर्चेंट नेवी जवान का शव बरामद, हत्या की आशंका पर परिजनों का हंगामा

जांच में जुटी पुलिस
इसी बीच मांगुराही पंचायत के तरौरा दयालपुर में जेसीबी से खोदे गए मटखनवा पोखर में दो युवतियों का शव कुछ किसानों ने पानी में तैरता हुआ देखा. इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों शव की पहचान राजेश पासवान की पुत्री 16 वर्षीय आरती और मच्छु पासवान की पुत्री 14 वर्षीय निशा के रूप में की. बहरहाल घटना के बाद मौके पर पहुंची महुआ थाने की पुलिस ने दोनों युवतियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details