बिहार

bihar

चोरी का Live वीडियो.. देखिए किस तरह से पॉकेट से मोबाइल किया गायब

By

Published : Sep 7, 2022, 7:48 PM IST

मोबाइल चोरी करते चोर का वीडियो सीसीटीवी में कैद
मोबाइल चोरी करते चोर का वीडियो सीसीटीवी में कैद

वैशाली के लालगंज रेफरल अस्पताल (Lalganj Referral Hospital in Vaishali) में चोर ने सोए व्यक्ति के पॉकेट से मोबाइल चारी कर ली. चोरी की ये घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़िता द्वारा थाना में आवेदन दिए जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

वैशाली:बिहार के वैशाली में गहरी नींद में सोए हुए व्यक्ति के पॉकेट से मोबाइल चोरी करने का वीडियो (Video of theft of mobile from pocket) सामने आया है. वीडियो में मोबाइल चोरी करने वाला चोर कई प्रयासों के बाद मोबाइल चोरी करने में कामयाब हो जाता है. लेकिन उसकी सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. काफी देर की मशक्कत के बाद मोबाइल चोरी करके चोर इत्मीनान से फरार हो जाता है. पीड़ित ने पुलिस से चोर को पकड़ने की गुहार लगाई है. पूरा मामला जिले के लालगंज थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें-बगहा में साइकिल चोर को भीड़ ने पहले खंभे से बांधा, फिर जमकर कूटा

मोबाइल चोरी का सीसीटीवी फुटेज: लालगंज रेफरल अस्पताल में मोबाईल चोरी करते एक चोर का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. वीडियो में साफ तौड़ से दिखाई दे रहा है कि अस्पताल में सो रहे कर्मी के पास चोर बेधड़क जाता है. चोर कई बार आसपास जाकर यह जानने की कोशिश करता है कि सोया हुआ व्यक्ति नींद में है या नहीं. जब चोर को यह एहसास हो जाता कि सोया हुआ व्यक्ति गहरी नींद में है तो उसके पॉकेट से मोबाइल चोरी कर चंपत हो जाता है. हालांकि, चोर की सारी करतूत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

मोबाईल चोरी कर चोर हुआ फरार: वीडियो में साफ दिख रहा है कि अस्पताल में किसी अन्य व्यक्ति के आने-जाने की आहट होती है तो चोर अपने काम को अधूरा छोड़ कर फौरन गेट से बाहर निकल जाता है और फिर थोड़ी देर के इंतजार के बाद दोबारा से चोरी करने के प्रयास में जुट जाता है. यहीं नहीं चोर पास में ही सो रहे एक अन्य व्यक्ति के पास जाकर यह तफ्तीश भी करता है. कि कहीं वह व्यक्ति जगा हुआ तो नहीं है. इसके बाद चोर इत्मीनान से चोरी की घटना को अंजाम देता है.

पीड़ित ने थाने में दिया आवेदन: इस संबंध में मधुसूदन पकड़ी गांव निवासी संतोष कुमार ने लालगंज थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. संतोष कुमार ने बताया कि वो एक मरीज को लेकर अस्पताल आए थे. जहां थके होने के कारण नींद से सो गए थे. सुबह नींद खुली तो उनके पॉकेट से मोबाईल गायब था. काफी खोजबीन के बाद जब मोबाईल का कुछ भी पता नहीं चला तो अस्पताल में लगे सीसीटीवी के वीडियो को खंगाला गया. जिसमें चोरी की बात स्पस्ट तौर से सामने आई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: पीड़ित द्वारा लालगंज थाने में मोबाइल चोरी का आवेदन दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद लालगंज थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी वीडियो के आधार पर चोर की पहचान करने में पुलिस जुट गई है. बहुत जल्द ही चोर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

"एक मरीज को लेकर अस्पताल आए थे. जहां थके होने के कारण नींद से सो गए थे. सुबह नींद खुली तो उनके पॉकेट से मोबाईल गायब था. काफी खोजबीन के बाद जब मोबाईल का कुछ भी पता नहीं चला तो अस्पताल में लगे सीसीटीवी के वीडियो को खंगाला गया जिसमें चोरी की बात स्पस्ट तौर से सामने आई है. जिसके आधार पर लालगंज थाने में चोरी का आवेदन दिया गया है."-संतोष कुमार, पीड़ित

ये भी पढ़ें- दरभंगा में डॉक्टर के घर 25 लाख की चोरी, CCTV फुटेज आया सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details