बिहार

bihar

वैशाली: कंटेनर से 400 कार्टन शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

By

Published : May 25, 2021, 7:27 PM IST

लॉकडाउन के दौरान जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. गंगा ब्रिज थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक सीलबंद कंटेनर से 400 कार्टन शराब बरामद किया है. इस मामले ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है.

vaishali
400 कार्टून शराब बरामद

वैशाली: जिले की पुलिस लगातार शराब तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. इस दौरान पुलिस को बड़ीसफलता मिली है. पुलिस ने NH-19 पर गांधी सेतु के समीप सीलबंद कंटेनर से शराब की बड़ी खेप बरामद की है. 400 कार्टन शराब की यह खेप झारखण्ड से लायी जा रही थी.

ये भी पढ़ें:लखीसराय: 58 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी
दरअसल, लॉकडाउन के बीच शराबबंदी वाले बिहार में शराब की तस्करी नहीं रुक रही है. गांधी सेतु के पास पुलिस से शराब से भरे एक कंटेनर को जब्त किया है. पुलिस को पक्की खबर मिली थी कि डाक पार्सल की सील बंद कंटेनर से शराब की बड़ी खेप गांधी सेतु के रास्ते हाजीपुर लायी जा रही है. गंगाब्रिज थाना की पुलिस ने NH-19 पर सील बंद कंटेनर को रोका और जांच की तो कंटेनर से 400 कार्टन शराब निकला. वहीं मौके से पुलिस ने 2 धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बताया कि झारखंड से उत्तर प्रदेश की नंबर प्लेट लगी कंटेनर से शराब की खेप को ला रहे थे.

यह भी पढ़ें -कैमूर में 130 बोतल देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, बाइक भी जब्त

'पुलिस को खबर मिली थी की पटना की तरफ से कंटेनर आ रही है, जिसमे विदेशी शराब है. गांधी सेतु टोल प्लाजा के समीप NH-19 पर सील बंद कंटेनर की सील तोड़ कर देखा गया तो कंटेनर से 400 कार्टन शराब बरामद हुआ है. वहीं, जांच के दौरान पुलिस ने ड्राइवर-खलासी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है'.- राघव दयाल, सदर एसडीपीओ

ये भी पढ़ें....बेतिया: साठी में छापेमारी के दौरन चुलाई शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details