बिहार

bihar

तालाब किनारे शौच के लिए गया था युवक, किसी ने मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 21, 2021, 10:09 PM IST

motihari
motihari

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया.

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर देने का मामला सामने आया है. जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर कर दिया. पुलिस घटना के तहकीकात में जुट गई है. मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिरहा गांव का है.

ये भी पढ़ेंः ATM कैश वैन लूटने बाइक पर पहुंचे दो बदमाश, फिर तड़तड़ाई गोलियां

जख्मी युवक मो. जावेद शीशा का कारोबार करता है. जख्मी के पिता मो. शाहिद ने बताया '10 दिनों पूर्व गांव के पप्पू कुमार ने जावेद से एक लाख रुपया की रंगदारी मांगी थी. शुक्रवार की शाम में वे जावेद और दो अन्य पुत्रों के साथ गांव के तालाब पर गए थे. उसी दौरान जावेद बगल के झाड़ियों में शौच करने गया. तभी उसे गोली मार दी गई.

जांच में जुटी पुलिस
जख्मी के पिता मो. शाहिद ने ग्रामीण पप्पू कुमार पर गोली मारने का आरोप लगाया है. हालांकि,घटना को लेकर स्थानीय थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया है. मुफ्फसिल थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए मामले की जांच की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details