बिहार

bihar

सुपौल: मूंग तोड़ने गयी महिला की मौत, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

By

Published : Jun 10, 2020, 10:53 PM IST

सुपौल में मंगलवार को मूंग तोड़ने गयी महिला की मौत हो गई. इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है.

supaul
supaul

सुपौल: भपटियाही थाना क्षेत्र के झिल्लाडुमरी पंचायत में मूंग तोड़ने गयी एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 11 निवासी तारनी यादव की 60 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी मंगलवार को मूंग तोड़ने गई थी. जिसकी अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी और शव को कटार धार में फेंक दिया.

मूंग तोड़ने गयी थी महिला
परिजनों ने बताया कि मूंग तोड़ने गयी महिला जब शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. ग्रामीणों के काफी खोजबीन करने के बाद कटार धार से रात करीब आठ बजे उर्मिला देवी का शव बरामद किया गया. जिसके बाद घटना की सूचना भपटियाही थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही भपटियाही थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने अपने दल-बल के साथ पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद बुधवार को परिजनों को सौंप दिया.

महिला के जेवरात गायब
मिली जानकारी के अनुसार उर्मिला देवी दिन के 10 बजे अपने घर से करीब एक किलोमीटर दूर अपने खेत में मूंग तोड़ने गई थी. परिजनों ने बताया कि शव कटार धार के जलकुंभी के अंदर फेंका हुआ था. मृत महिला के नाक, कान और हाथ के जेवरात गायब थे. वहीं कान, सर और गर्दन के पास गहरा जख्म था. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन
स्थानीय विधायक अनिरुद्ध प्रसाद यादव, डीएसपी विद्यासागर, इंस्पेक्टर बासुदेव राय, भपटियाही थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती, किशनपुर थानाध्यक्ष उदय कुमार, जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह, मुखिया सतीश पांडे, वैद्यनाथ यादव, सूर्य नारायण पासवान, भरत मंडल, रविंद्र कुमार सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर उन्हें सांत्वना दिया. साथ ही हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का भी आश्वासन दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि उर्मिला देवी के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल पीड़ित पक्ष से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details