बिहार

bihar

सुपौल:अज्ञात वाहन की चपेट में आने से चाचा और भतीजे की मौत, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Aug 14, 2021, 9:50 PM IST

सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के दिनापट्टी के निकट नेशनल हाइवे पर सड़क किनारे खड़े चार लोगों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे सड़क किनारे खड़े चाचा और भतीजे की मौके पर मौत हो गयी. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.

सड़क जाम
सड़क जाम

सुपौल:बिहार के सुपौल जिला अंतर्गत पिपरा थाना क्षेत्र के दिनापट्टी के समीप नेशनल हाइवे (National Highway) पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां सड़क किनारे खड़े चार लोगों को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी (Hit by unknown Vehicle). जिसमें एक अधेड़ व एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. घटना की सूचना मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे जामकर घंटों प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें- अररिया में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में 5 की मौत, 6 घायल

जानकारी के अनुसार पिपरा थाना क्षेत्र के दिनापट्टी के पास एनएच 327ई पर दिनापट्टी वार्ड नंबर 19 निवासी राजेंद्र दास अपने भतीजे सोनू कुमार और अन्य दो लोगों के साथ मेहमान को छोड़ने आये थे. तभी पिपरा की तरफ से आ रहे अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने चारों लोगों को टक्कर मार दी.

घटना के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. जबकि इस दुर्घटना में राजेंद्र व सोनू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को आनन फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां जख्मी को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया. जिसमें एक जख्मी की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-कंटेनर ने पुलिस वाहन में मारी टक्कर, 2 की मौत, 6 पुलिसकर्मी घायल

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल सुपौल भेज दिया. वहीं, गुस्साए मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने सुपौल-पिपरा मुख्य मार्ग एनएच 327 ई को जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे. घंटों सड़क जाम रहने की वजह से हाइवे के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गयी. जाम की सूचना पर पहुंचे पिपरा अंचलाधिकारी रविन्द्र चौपाल ने परिजनों को सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाकर जाम समाप्त कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details