बिहार

bihar

नहाय खाय के दौरान सुपौल में हादसा, नहर में डूबे दो युवक, एक को ग्रामीणों ने बचाया, दूसरा लापता

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 17, 2023, 4:02 PM IST

Chhath Puja 2023 : सुपौल में छठ घाट में दो युवक डूब गए हैं, जिनमें से एक को ग्रामीणों ने किसी तरह से बचा लिया है. वहीं दूसरे युवक का पता नहीं चल सका है. उसकी तलाश जारी है. पढ़ें पूरी खबर.

सुपौल में नहर में डूबे दो युवक
सुपौल में नहर में डूबे दो युवक

सुपौल:नहाय खाय के साथ शुक्रवार से चार दिवसीय लोक आस्था का महापर्व छठशुरू हो गया है. लेकिन छठ पर्व के पहले दिन सुपौल में छठ घाट पर हादसा हो गया, जहां नहर में दो युवक डूब गए. डूब रहे एक युवक की जान ग्रामीणों बचा ली है. वहीं दूसरा युवक अभी भी लापता है.

सुपौल में नहर में डूबे दो युवक: दरअसल, त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नम्बर 25 स्थित डपरखा कोशी कॉलोनी नहर में छठ घाट बनाने के दौरान दो युवक नहर के पानी की तेज धारा बह गए. दोनों युवकों को नहर के पानी में डूबते देख वहां मौजूद लोगों ने एक युवक को डूबने बचा लिया. वहीं दूसरा युवक नहर के तेज बहाव में लापता हो गया है, जिसकी खोजबीन स्थानीय गोताखोर कर रहे हैं.

एक को ग्रामीणों ने बचाया:बताया जा रहा है कि लापता युवक रविन्द्र कुमार महतो का 18 वर्षीय पुत्र रक्षक उर्फ राजा कुमार कटिहार का रहने वाला है. छठ महापर्व के मौके पर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नम्बर 25 निवासी अपने नाना रामप्रसाद महतो के घर आये हुए था. डपरखा कोशी कॉलोनी नहर पर छठ घाट की साफ सफाई की जा रही थी. वहीं आपस में कुछ युवा खेल रहे थे. इसी क्रम में धक्का लगने के बाद नहर में दो युवक गिर गए और पानी के तेज बहाव में चले गये.

दूसरे की तलाश जारी:ग्रामीणों द्वारा त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नम्बर 25 निवासी शम्भू मंडल का पुत्र शिवम कुमार को बचा लिया गया. घटना के संबंध त्रिवेणीगंज एसडीएम शम्भूनाथ ने बताया कि "नहर में दो युवक की डूबने की सूचना मिली है. एनडीआरएफ को सूचना दे दी गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."

पढ़ें-Lakhisarai News: किउल नदी में डूबने से 6 वर्षीय बालक की मौत, परिजनों के साथ गया था नहाने

ABOUT THE AUTHOR

...view details