बिहार

bihar

Supaul Crime News : नहीं खुला लॉकर तो चोरों ने बैंक में लगा दी आग, सुपौल के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में चोरी की कोशिश

By

Published : Jul 17, 2023, 1:53 PM IST

सुपौल में बैंक में चोरी करने में असफल होने पर चोरों ने बैंक में आग लगा दी. इस घटना में बैंक में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. सुबह जब लोगों ने देखा तो प्रशासन को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है. पढ़ें पूरी खबर..

चोरों ने बैंक में लगाई आग
चोरों ने बैंक में लगाई आग

चोरों ने बैंक में लगाई आग

सुपौल:बिहार के सुपौल में बैंक में चोरी करने गए चोरों को जब सफलता नहीं मिली तो उन्होंने बैंक में आग लगा दी और मौके से फरार हो गए. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के हरदी दुर्गा स्थान स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा की है. देर रात चोरों ने बैंक के ग्रिल का ताला काटकर अंदर घुसे. जिसके बाद लॉकर को खोलने की कोशिश की लेकिन लॉकर नहीं खुला. जिसके बाद चोरों ने बैंक में आग लगा दी और वहां से भाग निकले.

ये भी पढ़ें- कैमूर: मोहनिया यूनियन बैंक में लगी आग, कई कंप्यूटर, कागजात जलकर राख

नहीं खुला लॉकर तो चोरों ने बैंक में लगा दी आग : सुबह में बैंक के आसपास रहने वाले जब उठे तो बैंक धू-धू कर जल रहा था. जिसके बाद प्रशासन को इसकी सूचना दी गई. तब मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक बैंक का अधिकांश सामान जलकर खाक हो चुका था.

"सुबह में लोगों ने बैंक में लगा रहने की सूचना दी. जब शाखा पहुंचे तो देखा कि भवन में आग लगी है. फायर ब्रिगेड के जवान आग पर काबू करने की कोशिश कर रहे हैं. लॉकर नहीं खुल रहा है. लॉकर खुलने के बाद ही पता चल सकेगा की नोट सुरक्षित है की नहीं. बैंक का सारा सामान जल कर खाक हो गया है."-सुजीत कुमार सिन्हा, शाखा प्रबंधक

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना पर मौके पर भीड़ जुट गई. वहीं एसपी शैशव यादव भी घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. बता दें कि बैंक से कुछ ही दूरी पर हरदी का पुलिस कैंप भी है. बाबजूद इसके चोरों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस छानबीन के बाद आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details