बिहार

bihar

सुपौलः पुलिस ने शराब लदे ट्रक को किया जब्त, चालक सहित सभी कारोबारी फरार

By

Published : May 22, 2021, 10:06 PM IST

शराबबंदी के बाद भी बिहार में लगातार मिल रहे शराब से जुड़े मामलों पर प्रशासन की कड़ी निगाह है. गश्ती के दौरान सुपौल की किसनपुर पुलिस ने शराब लदे एक ट्रक को जब्त किया है. वहीं इस मामले में 7 लोगों को नामजद किया गया है.

शराब बरामद
शराब बरामद

सुपौल:शराब कारोबारियों पर नकेल कसने में किसनपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किसनपुर-लालगंज पथ पर सुखासन के पुल के पास शराब लदा ट्रक को जब्त कर लिया है. हांलाकि मौके से एक भी कारोबारी को पुलिस नहीं पकड़ पाई है. इस मामले में 7 लोगों को नामजद कर एफआईआर किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः बिहार में ब्लैक फंगस महामारी घोषित, कोरोना मरीजों की तरह रखा जाएगा रिकॉर्ड

गश्ती के दौरान मिली सफलता
थानाध्यक्ष सुमन कुमार के नेतृत्व में गश्ती कर रही पुलिस की टीम ने शराब से लदे ट्रक को बरामद किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस गाड़ी देखते ही ट्रक चालक सहित सभी कारोबारी ट्रक छोड़कर एक कार से फरार हो गए. उसके बाद ट्रक को जब्त कर किसनपुर थाना लाया गया. जहां उत्पाद विभाग पटना के पदाधिकारियों के समक्ष जांच की गई तो ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया.

भारी मात्रा में शराब बरामद
डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश ने बताया कि जब्त ट्रक से विदेशी कंपनी के 750 एमएल का 46 कार्टून और 375 एमएल का 53 कार्टून सहित कुल 2996 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः समुद्री तूफान 'यास' का खतरा, बिहार में भी होगी मूसलाधार बारिश

फरार कारोबारियों की तलाश कर रही पुलिस
डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश ने बताया कि ट्रक नंबर बीआर 11 एन 6275 नंबर प्लेट लगे ट्रक को जब्त किया है. सात लोगों को नामजद किया गया है. जिनपर थाना कांड संख्या 202/21 दर्ज की गई है, और सभी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details