बिहार

bihar

सुपौल: पति ने ही दो सुपारी किलर से करायी थी पत्नी की हत्या, 3 गिरफ्तार

By

Published : Aug 25, 2020, 1:55 PM IST

त्रिवेणीगंज में हुए महिला हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने 2 अपराधियों सहित उसके पति को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि मृतक के पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या के लिए दो अपराधियों को 50 हजार की सुपारी दी थी.

police
police

सुपौल: त्रिवेणीगंज में अज्ञात अपराधियों की ओर से घर में सोई महिला की हत्या मामला का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जिस पति ने महिला की हत्या का आवेदन थाने में देकर अपराधियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाया था. उसी ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए दो अपराधियों को 50 हजार की सुपारी दी थी. जिसका खुलासा आज एसपी मनोज कुमार की ओर से गठित एसआईटी की टीम ने कर दिया है.

19 अगस्त को गोली मारकर महिला की थी हत्या
गौरतलब है कि 19 अगस्त को त्रिवेणीगंज के मेला ग्राउंड स्थित व्यवसायी सुरेश चौधरी की पत्नी पूनम को अज्ञात अपराधियों ने सोये अवस्था में गोली मार दी थी. जिसके बाद ये मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी. इस बाबत एसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को हत्या की जानकारी महिला के पति ने ही दी थी और उसी ने अज्ञात के खिलाफ त्रिवेणीगंज थाना में मामला दर्ज कराया था.

देखें पूरी रिपोर्ट

सीसीटीवी फुटेज से सुलझा मामला
पुलिस ने जब अपनी तफ्तीश शुरू की तो पुलिस को अपराधियों के घर में घुसने और निकलने का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा. जिसके बाद जब जांच का दायरा बढ़ा तो अपराधियों और महिला के पति सुरेश चौधरी के बीच बातचीत होने की जानकारी मिली. इस बाबत महिला के पति से पुलिस ने पुछताछ शुरू की तो उसके पति ने बताया कि वो महिला के गाली-गलौज करने के कारण बीते 4 सालों से परेशान था. जिसके कारण उसकी हत्या करवा दिया. हत्या करने के लिए दो सुपारी किलर इगन्यासियुश पॉल और अलस को 50 हजार की सुपारी दी थी और उसने 19 अगस्त की सुबह 4 बजे घर में सोयी महिला को गोली मारकर हत्या कर दी.

पत्नी के आचरण से था परेशान
दरअसल, दोनो की शादी साल 2005 में हुई थी और दोनो के दो बच्चे भी है. जिसमें एक बेटी 11 साल की है, तो बेटा 9 साल का है. लेकिन बीते 4 सालों से पति-पत्नी के बीच अनबन जारी था. इस दौरान आरोपी पति का कहना है कि महिला उसके साथ लगातार गाली गलौज करती थी. जिससे वो काफी परेशान रहता था. इसी कारण उसने हत्या की सुपाड़ी दो अपराधियों को दी थी.

जांच में शामिल इंसपेक्टर को किया गया पुरस्कृत
आरोपी सुरेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उसका कॉलर पकड़ कर दुकान में भी गाली गलौज कर देती थी. इस बीच लाकडाउन के दौरान उसके बच्चे भी हॉस्टल से घर आ गये थे. पत्नी के गलत व्यवहार के बावजूद बच्चे भी अपनी मां के ही पक्ष में थे. जिसके बाद उसने आत्महत्या करने का भी मन बना लिया था. लेकिन अचानक उसकी मुलाकात अलस से हुई. जिसने हत्या करने हामी भरी तो 50 हजार में सौदा तय हो गया. इस घटना की जांच में शामिल प्रशिक्षु सब इंसपेक्टर आकांक्षा और दययानंद कुमार महतो को एसपी ने नकद राशि से पुरष्कृत भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details