बिहार

bihar

सुपौल: एक्शन में दिखे नव पदस्थापित SP, इंडो-नेपाल बॉर्डर समेत विभिन्न क्षेत्रों का लिया जायजा

By

Published : Nov 8, 2019, 4:53 AM IST

एसपी ने कटैया पॉवर हाउस स्थित बने फायरिंग रेंज और कोसी बराज का भी मुआयना किया. इसके साथ ही उन्होंने अन्य प्रशासनिक मामलों में भी कई दिशा-निर्देश दिए.

newly posted

सुपौल: जिल में नव पदस्थापित एसपी मनोज कुमार ने बुधवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों का जायजा लिया. वे बीरपुर, किसनपुर, भपटियाही समेत रतनपुरा और इंडो-नेपाल बार्डर का भी जायजा लेने पहुंचे.

लंबित कांडों को जल्ट निपटाने का निर्देश
इस दौरान एसपी ने वीरपुर डीएसपी रामानन्द कुमार कौशल को लंबित कांडों में बड़ी घटनाओं का जल्द से जल्द निपटारा करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही उन्होंने अन्य प्रशासनिक मामलों में भी कई दिशा-निर्देश दिए.

जायजा लेने पहुंचे एसपी

इंडो-नेपाल सीमा का अवलोकन
एसपी ने कटैया पॉवर हाउस स्थित बने फायरिंग रेंज और कोसी बराज का भी मुआयना किया. वहीं कोसी नदी के किनारे तटबंध से सटे नेपाल से लगने वाली सीमा के क्षेत्रों का अवलोकन कर किया. उन्होंने अपराध की दृष्टि से इस खुली सीमा के प्रयोग पर पुलिस द्वारा उठाये जाने वाले उपायों पर भी चर्चा की.

एक्शन में दिखे नव पदस्थापित एसपी

आमलोगों से करें सीधा संवाद- SP
एसपी ने कहा कि आम लोगों से सीधा संवाद ही सभी समस्याओं का हल है. इसलिए पुलिस की कार्यशैली हो जिससे नागरिकों का विश्वास पुलिस में बना रहे.

Intro:सुपौल: सुपौल के नव पदस्थापित एसपी मनोज कुमार बुधवार को जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र का जायजा लिया. बीरपुर, किसनपुर,भपटियाही सहित रतनपुरा और इंडो नेपाल बार्डर का भी जायजा लिया. इस दौरान एसपी ने वीरपुर डीएसपी रामानन्द कुमार कौशल को लंबित कांडो में बङी घटनाओं का जल्द से जल्द निपटारा करने का निर्देश दिया.
Body:एसपी ने कटैया पॉवर हाउस स्थित बने फायरिंग रेंज और कोसी बराज का भी मुआयना किया. वही कोसी नदी के किनारे तटबंध से सटे नेपाल से लगने वाली सीमा के क्षेत्रों का अवलोकन कर , अपराध की दृष्टि से इस खुले सीमा के प्रयोग पर पुलिस के द्वारा उठाये जाने वाले उपायों पर भी चर्चा की.Conclusion:एसपी का कहना था की लोगो से सीधा संवाद ही सभी समस्याओं का हल है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details