बिहार

bihar

बोले नंद किशोर- वोट बैंक के लिए CAA और NRC के विरोध को बढ़ावा दे रहा विपक्ष

By

Published : Feb 17, 2020, 2:46 PM IST

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में सुपौल पहुंचे पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे लोग राजनीति का शिकार हैं. कांग्रेस और आरजेडी वोट बैंक के लिए उन्हें बढ़ावा दे रही है.

सुपौल
सुपौल

सुपौल: जिले में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक की गई. जिसमें पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने शिरकत की. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती का पाठ पढ़ाया. इस मौके पर ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल कार्यकर्ता

वोट बैंक की राजनीति कर रहा विपक्ष
मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में विभिन्न जगहों पर सीएए और एनआरसी के खिलाफ जो लोग धरना दे रहे हैं, वो राजनीति के शिकार हैं. कांग्रेस और आरजेडी वोट बैंक के लिए ऐसे लोगों को बढ़ावा दे रही है. सीएए के विरोध का कोई औचित्य ही नहीं है. इस कानून से भारत के नागरिकों का कोई लेना-देना ही नहीं है. पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बंगला देश सहित अन्य पड़ोसी देशों में धार्मिक रूप से उपेक्षित लोगों को भारत की नागरिकता देने के लिए है.

पेश है रिपोर्ट

'सीएए के विरोधी से ज्यादा समर्थक'
नंद किशोर यादव ने कहा कि जहां तक एनआरसी की बात है. इस बारे में खुद प्रधानमंत्री मोदी कह चुके है कि इसका अभी कोई चर्चा ही नहीं है. तो इस पर धरना देने का क्या मतलब है. उन्होंने कहा कि जितने लोग सीएए के विरोध में हैं उससे ज्यादा लोग इसके समर्थन में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details