बिहार

bihar

सुपौल में बस और स्कार्पियो में टक्कर, आठ लोग जख्मी

By

Published : Dec 1, 2022, 10:40 AM IST

Updated : Dec 1, 2022, 1:36 PM IST

सुपौल में सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली है. जदिया-त्रिवेणीगंज मुख्यमार्ग पर लक्ष्मीनिया गांव के पास एक मिनी यात्री बस और स्कॉर्पियो में टक्कर (Bus and Scorpio collision in supaul) हो गई. इस सड़क दुर्घटना में आठ लोग जख्मी हो गए.

सुपौल में बस और स्कार्पियो में टक्कर
सुपौल में बस और स्कार्पियो में टक्कर

सुपौल: बिहार के सुपौल में सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली है. जदिया-त्रिवेणीगंज मुख्यमार्ग पर लक्ष्मीनिया गांव के पास एक मिनी यात्री बस और स्कॉर्पियो में टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में आठ लोग जख्मी (Many people injured in road accident in Supaul) हो गए. सभी जख्मी को त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः सुपौल में बस और ट्रक की सीधी टक्कर, 32 यात्री जख्मी.. खलासी की मौत

बस और स्कार्पियो की टक्कर से मच गई चीख पुकारः एनएच 327 ई पर लक्ष्मीनिया गांव के वार्ड नंबर 12 में विपरीत दिशा से आ रही दो वाहन में सीधी टक्कर हो गई. इस कारण दोनों वाहन में सवार आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना के बाद दोनों वाहन में सवार लोगों के बीच चीख पुकार मच गयी. वहीं दोनों वाहन के टकराने की आवाज सुन स्थानीय लोग घटना स्थल की और दौड़ पड़े. लोगों ने जख्मी हालत में वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर त्रिवेणीगंज पुलिस एम्बुलेंस के साथ घटना स्थल पर पहुंची.

सभी घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गयाः सभी जख्मी को एम्बुलेंस में सवार कर रेफरल अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया.घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उक्त पथ पर गुरुवार को एक यात्री बस जदिया से त्रिवेणीगंज आ रही थी. त्रिवेणीगंज की ओर से जदिया की ओर जा रही थी. लक्ष्मीनिया गांव के समीप दोनों वाहन में सीधी टक्कर हो गयी. टक्कर इतना जबरदस्त था कि स्कोर्पियो दो हिस्से में बंट गया. वहीं बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना में बस में सवार 2 लोग और स्कोर्पियो में सवार सभी छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. वहीं बस में सवार अन्य यात्री को हल्की चोट आयी.

सिंघेश्वर से शादी में शामिल हो कर लौट रहे थे स्कार्पियो सवारः स्थानीय ग्रामीण सुधीर कुमार ने बताया जाता कि स्कार्पियो सवार सभी लोग सिंघेश्वर से शादी में शामिल होकर वापस अपने घर पूर्णिया जिले के श्रीनगर लौट रहे थे. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए सभी को त्रिवेणीगंज अस्पताल भेजा. हालांकि, पुलिस भी समय से घटना स्थल पर एम्बुलेंस लेकर पहुंची. घटना के बाद त्रिवेणीगंज पुलिस जांच में जुटी है. बताया जाता है कि दुर्घटना हाइवे पर अतिक्रमण की वजह से घटी है. जख्मी में स्कार्पियो सवार छह लोगों की हालत नाजुक बनी है. सभी को हायर सेंटर भेजने की तैयारी की जा रही है.

"स्कार्पियो सवार सभी लोग सिंघेश्वर से शादी में शामिल होकर वापस अपने घर पूर्णिया जिले के श्रीनगर लौट रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आ रही बस के साथ उसकी टक्कर हो गई"-सुधीर कुमार, स्थानीय

Last Updated :Dec 1, 2022, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details